बिहार

bihar

गंदगी ने खोली निगम की पोल, कूड़ा नहीं उठने से लोगों ने जताया आक्रोश

मधुबनी में सफाई व्यवस्था को लेकर नगर प्रशासन की उदासीनता देखने को मिली. हर तरफ कुड़े का ढेर लगा हुआ है. नाले से दुर्गंध आती रहती है. मच्छरों का प्रकोप भी काफी बढ़ गया है. लोगों ने नगर प्रशासन पर आक्रोश जताया है.

By

Published : Oct 16, 2019, 4:52 AM IST

Published : Oct 16, 2019, 4:52 AM IST

garbage

मधुबनी:दिवाली का समय नजदीक आ रहा है. लेकिन, मधुबनी नगर निगम का सफाई पर बिल्कुल ध्यान नहीं है. नगर परिषद के कई इलाके ऐसे हैं, जहां कूड़े का ढे़र लगा हुआ है. गंदगी की वजह से लोग काफी परेशान हैं. लोगों ने नगर निगम की लापरवाही पर आक्रोश जताया है.

नगर में फैला हुआ कचरा

गंदगी से लोग परेशान
दरअसल, शहर के नालों में गंदगी के ढे़र की वजह से कई बार सड़कों पर जलजमाव की समस्या देखने को मिल रही है. गंदगी की वजह से हमेशा दुर्गंध आती रहती है. वहीं,मच्छरों का प्रकोप भी काफी बढ़ गया है. इसको लेकर लोगों ने कई बार नगर निगम को इस बाबत लिखित आवेदन देकर नाले की उड़ाही कराने की गुहार भी लगाई. बावजूद इसके अबतक नगर निगम की ओर से कुछ नहीं किया गया.

नगर में सफाई व्यवस्था की स्थिति

नगर प्रशासन की उदासीनता
महामारी से परेशान लोगों का कहना है कि सफाई के नाम पर हर महीने लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं. इसके बावजूद नगर परिषद में कूड़े का ढे़र लगा रहता है. वहीं, नगर परिषद के अधिकारियों ने अब तक इस बात पर चुप्पी साधी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details