बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगाः पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ 3 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शाहगंज बेता से 10 कार्टन विदेशी शराब के साथ 3 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 15, 2019, 7:53 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 2:13 PM IST

भारी मात्रा में शराब जब्त

दरभंगाः बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी के बावजूद यहां अवैध ढंग से शराब बेचने का खेल रूकने का नाम नहीं ले रहा है. जिसका नजारा प्रत्येक दिन बिहार के हर एक जिले में देखने को मिलता है. ताजा मामला जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शाहगंज बेता से 10 कार्टन विदेशी शराब के साथ 3 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.


3 शराब कारोबारी गिरफ्तार
दरभंगा पुलिस को मंगलवार को सुबह 9 बजे गुप्त सूचना मिली कि शाहगंज बेता में शराब की बड़ी खेप पहुंची है. जिसपे एसएसपी ने हंटर डॉग के साथ सीआईएटी टीम और स्थानीय पुलिस के सहयोग से गामी पोखर के पास छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से 10 कार्टन शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया.

3 शराब कारोबारी गिरफ्तार

गिरफ्तार करोबारी में कृष्ण कुमार सिंह, अर्जुन साहनी और अजय राम है. वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया. पूछताछ के बाद कारोबारी ने गैंग के अन्य सदस्य दीपक शाह और राधे कृष्ण का नाम बताया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
10 कार्टन शराब जब्त
दरभंगा एसएसपी बाबूराम ने कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ जिले में सघन अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में कुछ लोग शराब का धंधा कर रहे हैं. उसमें सीआईएटी की टीम को भेजा गया और साथ में हंटर डॉग को भी भेजा गया था. छापेमारी के दौरान वहां से 10 कार्टन शराब के साथ 3 लोग गिरफ्तार हुए हैं.

Last Updated : Oct 16, 2019, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details