बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, ड्राइवर ने ही दिया घटना को अंजाम

एपीएम थाना क्षेत्र के होरलपट्टी चौक के पास अपराधियों ने ठेकेदार मोहम्मद सैफ की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद वे ठेकेदार का शव उसकी गाड़ी में रखकर ले भागे.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:27 PM IST

darbhanga
हत्या

दरभंगाः जिले में एक अजीब घटना देखने को मिली. एपीएम थाना क्षेत्र के होरलपट्टी चौक के पास अपराधियों ने एक ठेकेदार सह जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद अपराधी ठेकेदार के शव को साथ लेकर फरार हो गए.

क्या है पूरी घटना
रसलपुर के ओलियाबाद निवासी मोहम्मद सैफ अपने चालक के साथ स्कॉर्पियो से किसी काम से जा रहे थे. तभी अशोक पेपर मिल के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ड्राइवर को नीचे उतारकर उसे गोली मार दी. जिसके बाद अपराधी ठेकेदार के ही स्कॉर्पियो में उसका शव रख कर गाड़ी सहित भाग निकले.

पेश है रिपोर्ट

नाकेबंदी कर तलाशी
ठेकेदार के चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ड्राइवर के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर तलाशी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया था. पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत करवाया. ठेकेदार के परिवार का हत्या की आशंका से रो-रोकर बुरा हाल है.

ड्राइवर ने की हत्या

शाम होते-होते एपीएम थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो से जा रहे युवा जदयू के जिला महासचिव सह ठीकेदार मो. सैफ उर्फ मुन्ना का अपहरण कर हत्या के मामले में नया मोड़ आया. जदयू नेता का ड्राइवर रिज़वान खान ही हत्यारा निकला. ड्राइवर ने अपना अपराध कबूल कर पुलिस को सारी जानकारी दी. ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने स्कार्पियो सहित डेड बॉडी को रघेपुरा के अब्दुल्ला चौक के पास से बरामद किया. हत्या में शामिल मृतक के गांव के ही दो अन्य अभियुक्तों अमीरुल तथा शमीम की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. स्कार्पियो गाड़ी से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये की बरामदगी की है. एसएसपी ने इसकी पुष्टि की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details