बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

लालू से मिले समधी, विधान परिषद सदस्य रणविजय सिंह ने भी की मुलाकात

रांची में लालू यादव से मुलाकात करने के लिए उनके समधी डॉ राजेंद्र सिंह, शिव कुमार और रणविजय सिंह पहुंचे. मिलने के बाद उनके समधियों ने कहा कि लालू यादव की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उन्हें बाहर इलाज कराने की जरूरत है.

By

Published : Jun 1, 2019, 7:30 PM IST

लालू यादव

रांची: शनिवार को लालू यादव से मुलाकात करने का दिन होता है. इसी को लेकर लालू से मिलने उनके समधी डॉ राजेंद्र सिंह और शिव कुमार पहुंचे. वहीं, बिहार विधान परिषद के सदस्य रणविजय सिंह ने भी उनसे मुलाकात की.

मुलाकात करने के बाद समधी शिव कुमार ने बताया कि लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने वो आए थे. उन्होंने कहा कि उनसे मिलने के बाद उन्हें ऐसा लगा कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है. उन्हें बाहर इलाज कराने की जरूरत है, क्योंकि दिल्ली वाली सुविधा यहां पर नहीं है. यहां के डॉक्टर अपने स्तर से इलाज कर रहे हैं, जो लग रहा है कि काफी नहीं है.

देखें वीडियो.

दूसरे समधि डॉ राजेंद्र सिंह ने बताया कि निश्चित रूप से लालू जी का एक बार बाहर इलाज कराया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जहां पर उनकी सर्जरी हुई थी, वहां पर जांच कराने के बाद उनके स्वास्थ्य की बेहतर रिपोर्ट मिल सकेगी. यहां पर देखने के बाद लग रहा है कि इनका उचित इलाज नहीं हो पा रहा है. वहीं, बिहार विधान परिषद के सदस्य रणविजय सिंह ने भी उनसे मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details