बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

पटना : किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

रंगदारी का विरोध करने पर अपराधियों ने किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश है. आक्रोशितों ने बिक्रम शहीद चौक के पास NH98 और SH2 को घंटों जाम रखा.

By

Published : Jun 12, 2019, 3:13 PM IST

हत्या के विरोध में बिक्रम बाजार बंद

पटना: बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है. ताजा मामला पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम इलाके का है. हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों का तांडव
जानकारी के मुताबिक बुधवार के सुबह बाईकसवार अपराधियों ने प्रखंड कार्यालय के समीप किराना दुकान पर धावा बोला और रंगदारी मांगने लगे. जब किराना व्यवसायी सन्तोष कुमार ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में इलाज के लिये उसे पटना के पारश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पेश है रिपोर्ट

आक्रोशित दुकानदारों ने किया जाम
बता दें कि एक सप्ताह पूर्व से ही अपराधी रंगदारी की मांग कर रहे थे. इस घटना से दुकानदारों में आक्रोश है. सभी दुकानदारों ने अपना दुकान बंद कर बिक्रम शहीद चौक के पास NH98 और SH2 को घंटों जाम रखा. पुलिस प्रशासन के लाख समझाने के बाद भी आक्रोशित दुकानदारों ने एक नहीं सुनी और वरीय पुलिस अधिकारी के आने की मांग पर डटे हैं. वही अनुमंडल पुलिस बिक्रम में हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है.

हत्या के विरोध में बिक्रम बाजार बंद

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले में पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details