बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

बोले कांग्रेस विधायक : तेजस्वी यादव हैं गैर जिम्मेदार व्यक्ति

शकील अहमद खान ने कहा कि तेजस्वी गैरजिम्मेदार व्यक्ति हैं. तेजस्वी में विरासत में मिली राजनीति को आगे ले जाने की क्षमता नहीं है.

By

Published : Jun 21, 2019, 12:02 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 12:15 PM IST

शकील अहमद खान.

पटना : लगता है महागठबंधन में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. तभी तो कांग्रेस के नेता तेजस्वी यादव पर वार करते नजर आते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही किया है कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और बिहार से कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने.

'तेजस्वी हैं गैर जिम्मेदार'

शकील अहमद खान ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी गैरजिम्मेदार व्यक्ति हैं, मुजफ्फरपुर न जाकर वह गैरजिम्मेदारी का सबूत दे रहे हैं. विरासत का राजनीति में मिल जाना और विरासत को आगे ले जाना दोनों में फर्क है. तेजस्वी में वह बात नहीं है.

शकील अहमद खान से बात करते संवाददाता शशांक.

संबंधित मंत्री दें इस्तीफा- शकील अहमद

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने बिहार में चमकी बुखार से 173 से ज्यादा बच्चों की जो मौत हुई उसके लिए केंद्र और बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहरा है. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री आश्विनी चौबे, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को इस्तीफा देनी चाहिए. बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है, दवाइयां नहीं हैं, डॉक्टरों की कमी है, हॉस्पिटल में अच्छी सुविधा नहीं है. सबसे पहले यह पता लगाना चाहिए कि इतनी मौत चमकी से क्यों हो रही है.

Last Updated : Jun 21, 2019, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details