बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

निशाने पर नीतीश: 'नवरात्र में भी फलाहार होता तो और सुंदर तस्वीर आती'

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है. चार तस्वीर ट्वीट कर उन्होंने कहा कि नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते तो और सुंदर-सुंदर तस्वीर आती.

By

Published : Jun 4, 2019, 12:31 PM IST

नीतीश कुमार और जीतन राम मांझी.

पटना: बिहार में रमजान के पवित्र महिने के मौके पर राजनीतिक दलों द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन करने की परंपरा पुरानी है. राजनेता भी यहां इफ्तार के बहाने सियासी गुणा-गणित को सुलझाने की कोशिशों में जुटे रहते हैं. इफ्तार के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया.


ऐसे में केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है. चार तस्वीर ट्वीट कर उन्होंने कहा कि नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते तो और सुंदर-सुंदर तस्वीर आती.

नवरात्रि पर फलाहार के आयोजन का सुझाव
दरअसल, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है. गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- 'कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फटो आते? अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?'

कौन-कौन हैं इस पोस्ट में
बता दें कि गिरिराज सिंह ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें नीतीश कुमार के अलावा लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जीतनराम मांझी के साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं.

राबड़ी देवी और मांझी ने नीतीश का किया स्वागत
राबड़ी देवी राबड़ी देवी ने कहा था कि अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में आना चाहेंगे तो महागठबंधन के नेता इस पर विचार करेंगे. तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी राबड़ी देवी के बयान का समर्थन किया. उन्होंने भी कहा कि यदि नीतीश कुमार महागठबंधन में आएंगे तो विचार होगा.

मनोज झा ने क्या कहा
राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा था कि जेडीयू और आरजेडी में वैचारिक समानता है. उन्होंने रघुवंश प्रसाद के बयान पर कहा था कि इसे वैचारिक संदर्भ में देखा जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details