बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

कपड़ा व्यवसायी से हुई लूटकांड का भंडाफोड़, पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज और अन्य स्रोतों के माध्यम से लूट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल तीन अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jun 29, 2019, 3:46 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 3:54 PM IST

पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले में पुलिस ने लूट कांड का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्तौल और लूट में प्रयोग की गई बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. हालांकि पुलिस लूट की राशि बरामद नहीं कर सकी है.

तीन अपराधी गिरफ्तार
जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर बाजार में 20 जून को अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी के यहां हथियार के बल पर लूटपाट मचाई थी. इस दौरान भनक लगने पर जब स्थानीय लोग इकट्ठे होने लगे तो अपराधी फायरिंग करते हुए बाइक से भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर अपराधियों का पीछा कर रहे चौकीदार रुपेश कुर्मी को भी अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जानकारी देते एसपी

20 जून को कपड़ा व्यवसायी से की थी लूटपाट
पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज और अन्य स्रोतों के माध्यम से लूट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दीपक बैठा, संतोष सहनी और रोहित कुमार के रूप में हुई है. आपके बता दें कि ये अपराधी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आये थे. घटना में शामिल तीन अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Jun 29, 2019, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details