बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

पटना में दुकानदारों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस की गाड़ी में की तोड़फोड़

घटना के बाद दुकानदारों में रोष है. गुस्साए दुकानदारों ने जमकर बवाल काटा. कई वाहनों की तोड़फोड़ की. निगम कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं.

By

Published : Jun 6, 2019, 5:32 PM IST

Updated : Jun 6, 2019, 7:14 PM IST

आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

पटना: पटना सिटी के किराना दुकान में नगर निगम की ओर से पॉलिथीन छापेमारी की गई. इस दौरान अवैध रूप से रखे हुये पॉलिथीन बरामद किये गये. किराना दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान दुकानदार और पटना नगर निगम के कर्मचारियों के साथ नोक-झोंक भी हुई.

दुकानदारों ने जमकर काटा बवाल
मामला बेगमपुर पोस्टऑफिस के पास का है. इस घटना के बाद दुकानदारों ने जमकर बवाल काटा. आगजनी कर रोड जाम कर दिया और नगर निगम के कर्मचारियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

जानकारी देते दुकानदार

घंटों जाम रही सड़क
आक्रोशितों ने गाड़ियों की भी तोड़-फोड़ की. टूरिस्ट बसों को घंटों रोककर रखा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को भी खदेड़ दिया. पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. काफी देर तक सड़क रणक्षेत्र बना रहा.

निगम कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि पटना नगर निगम के कर्मचारियों ने दुकानदारों के साथ बदसुलूकी की. औरतों के साथ भी दुर्व्यवहार किया. गल्ला में रखे पैसा भी ले लिए. जिसके कारण दुकानदारों में काफी आक्रोश है. इनकी मांग है कि निगम कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

Last Updated : Jun 6, 2019, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details