बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

राहुल गांधी की साफ नियत को देखते हुए किशनगंज की जनता ने वोट दिया : जावेद आजाद

डॉ. जावेद ने बताया कि हिंदुस्तान में सबसे जागरूक जनता कहें तो हमारे किशनगंज की जनता हैं. उन्होंने एक सच्चे इंसान को वोट दिया. राहुल गांधी की साफ नियत को देखते हुए उन्हें यहां के लोगों ने वोट दिया है.

By

Published : May 25, 2019, 12:01 AM IST

जावेद आजाद

किशनगंज : यहां से नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता और एजेंडा एएमयू किशनगंज शाखा है. डॉ. जावेद आजाद ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि एएमयू का किशनगंज शाखा को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने तोहफा दिया था. पिछले 5 सालों में जो रकम मिलनी चाहिए थी वह बिल्कुल नहीं आ पाई है. हमारी कोशिश रहेगी कि जिस नीयत से यूपीए सरकार ने शुरू किया था, उसका फायदा किशनगंज की जनता को मिले. हमारे बच्चों को तालीम यहां से हासिल हो सके.

जावेद आजाद
डॉ. जावेद ने बताया कि हिंदुस्तान में सबसे जागरूक जनता कहें तो हमारे किशनगंज की जनता हैं. उन्होंने एक सच्चे इंसान को वोट दिया. राहुल गांधी की साफ नियत को देखते हुए उन्हें यहां के लोगों ने वोट दिया है. उसका नतीजा है कि आज कांग्रेस और महागठबंधन के सीट यहां से निकली है. आज कंग्रेस कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकालकर शहर का भ्रमण किया. खुले वाहन पर डा. जावेद आजाद अपने समर्थकों के साथ लोगों को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया. वहीं लोग डा जावेद को देखने के लिए सड़क पर खड़े नजर आये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details