बिहार

bihar

'चमकी' पर बोले गिरिराज- नीतीश सरकार की पहल सराहनीय

By

Published : Jun 21, 2019, 2:28 PM IST

दिल्ली के तिलक नगर में आयोजित योग के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों के साथ योग किया और इसके फायदे भी लोगों को बताए.

गिरिराज सिंह.

नई दिल्ली: तिलक नगर के डीडीए डिस्ट्रिक्ट पार्क में केंद्र मंत्री गिरिराज सिंह ने इलाके के लोगों के साथ योग किया. साथ ही उन्होंने योग को व्यायाम नहीं बल्कि दैनिक जीवन में व्यवहारिक रूप देने और छोटे बच्चों को भी योगा कराने की बात कही. चमकी बुखार पर मंत्री जी कहा कि राज्य सरकार ने इस बीमारी से निपटने के लिए पहल की है जो सहरानीय है.

'योग करने से लोग होते हैं निरोग'
आज दिल्ली में अनेक जगहों पर योग दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां इन कार्यक्रमों में कई केंद्र मंत्रियों ने भी शिरकत की.

तिलक नगर में योग के एक कार्यक्रम दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ योग किया साथ ही उन्हें योग के फायदे भी गिनाए.

गिरिराज सिंह.

उन्होंने योग को सिर्फ एक व्यायाम नहीं बल्कि दैनिक जीवन में व्यवहारिक रूप देने की सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि योग करने से लोग निरोग होंगे, जिससे देश भी आगे बढ़ेगा. वहीं चमकी बुखार पर उन्होंने राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे परिश्रम की बात कही, साथ ही राज्य सरकार के पहल को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details