बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

बक्सर नगर परिषद में औंधे मुंह गिरा अविश्वास प्रस्ताव, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी बरकरार

30 मिनट तक चली मतदान प्रक्रिया में कुल 15 वार्ड पार्षदों ने वर्तमान अध्यक्ष माया देवी और उपाध्यक्ष बबन सिंह के पक्ष में मतदान किया.

By

Published : Jun 15, 2019, 1:49 PM IST

जीत के बाद अध्यक्ष और पार्षद

बक्सरःजिले में नगर परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. जिसके बाद हुए मतदान में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की जीत हुई और विपक्ष चारों खाने चित्त हो गया. विपक्ष का एक भी पार्षद मतदान करने नहीं आया. अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब रहे अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने कहा कि बक्सर में विकास की गंगा बहेगी.

15 वार्ड पार्षदों ने दिया पक्ष में मतदान
बक्सर नगर परिषद के वर्तमान अध्यक्ष माया देवी और उपाध्यक्ष बबन सिंह से नाराज चल रहे 12 वार्ड पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था. विपक्षी वार्ड पार्षदों के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर नगरपरिषद सभागार में एसडीएम के.के.उपाध्याय और नगर परिषद कार्यपालक अभियंता की उपस्थिती में मतदान कराया गया. लगभग 30 मिनट तक चली मतदान प्रक्रिया में कुल 15 वार्ड पार्षदों ने वर्तमान अध्यक्ष माया देवी और उपाध्यक्ष बबन सिंह के पक्ष में मतदान किया. जिसमें एक मतदान निरस्त हो गया.

मतदान के बाद प्रसन्न मुद्रा में परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष

निरस्त किया गया अविश्वास प्रस्ताव
विपक्षी वार्ड पार्षदों में से एक भी पार्षद ने मतदान में भाग नहीं लिया. जिसके कारण लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को निरस्त कर दिया गया. वहीं, अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुए मतदान की जानकारी देते हुए एसडीएम के.के.उपाध्याय और नगरपरिषद के कार्यपालक अभियंता रोहित कुमार ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव को निरस्त कर दिया गया. कुल 15 पार्षदों ने वर्तमान अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के पक्ष में मतदान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details