दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 31, 2024, 6:06 PM IST

ETV Bharat / technology

अब Android पर भी खेल सकेंगे GTA 5, कंपनी जल्द ही कर सकती है लॉन्च - gta 5 soon available on device

GTA 5 on Android : GTA 5 मॉडिंग ग्रुप की नजर एंड्रॉइड के साथ ही निनटेंडो स्विच, लिनक्स तक विस्तार करने की है. GTA 5 वीडियो गेम जल्द ही एंड्रॉइड निंटेंडो स्विच और लिनक्स पर उपलब्ध होगा. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5...जी हां! वीडियो गेम्स GTA 5 की रोमांचक दुनिया अब फिर से धमाल मचाने को तैयार है. गेम का सोर्स कोड लीक हो चुका है और जानकारी के अनुसार मॉडर्स ने गेम को निनटेंडो स्विच, लिनक्स और एंड्रॉइड पर उतारने का फैसला लिया है. ऐसे में निश्चित तौर पर यूजर्स गेम के रिलीज को लेकर पल-पल की अपडेट पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

अब Android पर भी खेल सकेंगे GTA 5

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में (2023) में GTA 5 के सोर्स कोड के लीक होने के बाद मॉडर्स की एक टीम लोकप्रिय वीडियो गेम को निनटेंडो स्विच, लिनक्स और एंड्रॉइड डिवाइस पर खेलने योग्य बनाने की लंबे समय से प्रोसेस में लगी हुई थी. ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार टीम जल्द ही यह बड़ी उपलब्धि हासिल करने की कगार पर है. ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 लवर्स का उत्साह भी बढ़ गया है और यूजर्स बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

अब Android पर भी खेल सकेंगे GTA 5

रिपोर्ट के अनुसार मॉडर्स की एक टीम ने गेम को स्वयं पोर्ट करने की चुनौती से निपटने के लिए कदम बढ़ाया है. इस बीच एंड्रॉइड डिवाइस पर GTA 5 की लोडिंग स्क्रीन की झलक दिखाने वाले हाल के ऑनलाइन वीडियो ने यूजर्स के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. हालांकि, इन वीडियो की सर्टिफिकेशन और मॉडिंग ग्रुप से कनेक्शन को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस बीच कुछ लोगों ने मनोरंजक तरीके से नकली GTA 5 मोबाइल एड को स्वीकार किया है, जबकि अन्य ने निंटेंडो स्विच प्लेटफॉर्म के लिए गेम को लेकर अस्वीकार्यता की बात कही है.

यह भी पढ़ें:इतना सस्ता हुआ Apple का AirTags, यहां देखिए शानदार कीमत

ABOUT THE AUTHOR

...view details