उत्तराखंड

uttarakhand

दोस्तों के साथ सरयू किनारे टहल रहा था युवक, अचानक लगा दी छलांग, और फिर... - man jumped into river in Bageshwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 21, 2024, 10:08 PM IST

Updated : Jul 21, 2024, 10:57 PM IST

Man Jumped Into River In Bageshwar बागेश्वर में युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का बमुश्किल रेस्क्यू किया और अस्पताल में भर्ती कराया.

Man Jumped Into River In Bageshwar
युवक ने नदी सरयू नदी में लगाई छलांग (PHOTO-ETV Bharat)

युवक ने नदी सरयू नदी में लगाई छलांग (VIDEO- BAGESHWAR POLICE)

बागेश्वरःकोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत ट्रॉमा सेंटर के पास से एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी. यह देख उसके साथ आए दोस्त सकते में आ गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और बचाने के लिए खुद भी पुलिस के साथ कूद गए. पुलिस और साथियों ने युवक को सकुशल नदी से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार युवक शराब के नशे में था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय युवक इन दिनों अपने गांव रह रहा है. रविवार को वह दोस्तों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचा. देर शाम ट्रॉमा सेंटर के पास से वह सरयू नदी में कूद गया. उसके साथ आए दोस्त भी इसके बाद दहशत में आ गए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद जल पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाकर उसे सकुशल नदी से बाहर निकाला और जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया.

कोतवाल केएस नेगी ने बताया कि युवक अब ठीक है. वह नशे की हालत में है. युवक ने नदी में नशे की हालत में छलांग लगाई है. मामले की जांच की जा रही है. युवक की मां इस समय दिल्ली में है. उन्हें भी सूचना दे दी है.

पूर्व फौजी का नहीं लगा पता: वहीं, हफ्ते भर पहले कपकोट पुलिस क्षेत्र के उत्तरौड़ा गांव निवासी एक पूर्व फौजी ने भी सरयू नदी में छलांग लगा दी थी. तब सरयू उफान पर थी. पूर्व फौजी का आज तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने दो दिन तक रेस्क्यू अभियान भी चलाया.

ये भी पढ़ेंःउधम सिंह नगर में भारी बारिश का अलर्ट, स्कूल बंद रखने के आदेश, आंगनबाड़ी केंद्र भी नहीं खुलेंगे

Last Updated : Jul 21, 2024, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details