बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घर का 'इकलौता चिराग' कमरे में जल गया और मां बगल वाले कमरे में सोई रह गई

पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में एक कमरे से युवक का शव बरामद हुआ. हत्या या हादसा के एंगल पर FSL जांच कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ं
ं (ं)

पटना : राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में बीएड की तैयारी करने वाले छात्र का अधजला शव कमरे से बरामद हुआ है. युवक की मौत कैसे हुई है इसको लेकर पुलिस संदिग्ध मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है. मृत युवक की पहचान मयंक ऊर्फ रौनक (22 वर्ष) के रूप में की गई.

कमरे से अधजला शव बरामद : दरअसल, बाकरगंज इलेक्ट्रॉनिक गली में गोला रोड स्थित एक मकान के कमरे से धुएं के उठते गुबार को देख बच्चे ने घर वालों को सूचना दी. बच्चे की मां बगल वाले कमरे में सो रही थी, लेकिन उसे अंदर की घटना का संज्ञान नहीं था. रौनक वाले कमरे में 2 दरवाजे और 4 खिड़कियां थी. जिसमें दरवाजे अंदर से लॉक और एक खिड़की खुली हुई थी.

FSL की टीम कर रही जांच : कमरे में अधजला शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों की मानें तो रौनक को किसी तरह की कोई लत नहीं थी. वह अपने कैरियर को लेकर काफी पॉजिटिव था. वहीं पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है. कमरे का इलेक्ट्रिक बोर्ड को देखकर शॉर्ट सर्किट का अंदेशा है. फिर भी FSL की टीम को बुलाकर हर एविडेंस को जुटाया जा रहा है.

घर का इकलौता चिराग था मृतक : पुलिस को जानकारी दी गई कि रौनक गोद लिया हुआ बच्चा था, और घर का इकलौता चिराग था. हालांकि शव और परिस्थितियां संदिग्ध घटना की ओर इशारा कर रही हैं. फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की तह तक जाकर जांच कर रही है. देखना ये है कि अनुसंधान के बाद क्या कुछ निकलकर सामने आता है. रौनक की मौत हादसा है या हत्या है इसपर से पर्दा उठना बाकी है.

''पूरे मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक के कर्मी भी सबूत इक्कठा करने में जुटे हैं.''- अब्दुल हलीम, थाना प्रभारी, पीरबहोर

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details