दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में लिफ्ट से नीचे उतर रहा था युवक, गिरते ही थम गईं सांसें, जानें क्या है मामला - Youth died in lift

Youth died in noida: नोएडा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की घटना सामने आई है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 19, 2024, 7:54 AM IST

नोएडा में युवक की मौत
नोएडा में युवक की मौत (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर-58 के स्टेलर आईटी पार्क स्थित एक कंपनी में काम करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों को भी युवक की मौत के बारे में जानकारी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक शनिवार को पांच साथियों के साथ काम खत्म कर के लिफ्ट से नीचे आ रहा था. इसी दौरान वह लिफ्ट के अंदर बेहोश होकर गिर गया. लिफ्ट में मौजूद अन्य युवकों ने उसे सीपीआर दिया, पर युवक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नोएडा के सेक्टर-58 थाना प्रभारी ने बताया कि अलीगढ़ के मोर्थल गांव के आकाश भारद्वाज (26), वर्तमान में सेक्टर-135 स्थित गांव नगली वाजिदपुर में रहते थे. वह सेक्टर-62 स्थित स्टेलर आइटी पार्क के सातवें तल पर एसएसीए हेल्थ नामक कंपनी में बतौर अकाउंटेंट काम करते थे. आकाश की रोजाना रात की ड्यूटी होती थी. शुक्रवार शाम वह कंपनी में आए. रात करीब 2:30 बजे ड्यूटी समाप्त होने पर पांच साथियों के साथ लिफ्ट से नीचे आ रहे थे. अचानक तबीयत बिगड़ी और वह लड़खड़ाकर लिफ्ट में नीचे गिर गए. साथियों ने उसे नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया.

यह भी पढ़ें-संजय गांधी अस्पताल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

आकाश की शादी हो चुकी है और परिवार में पत्नी आरती और दो वर्ष का बेटा इशान है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई, हालांकि पोस्टमार्टम में ही यह बात सामने आ पाएगी. पुलिस का कहना है कि आकाश की मौत के बाद से पूरे परिवार में मातम है. लिफ्ट के अंदर का एक वीडियो भी पुलिस को मिला है, जिसमें सारी घटना कैद है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में लापता युवक के दोस्त ने पूछताछ के दौरान छत से लगा दी छलांग, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details