उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में पत्नी के लिए करवा चौथ का सामान लेने निकला था युवक, ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

road accident in Hamirpur : हादसे में दो युवक भी घायल हो गए. दोनों को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

हमीरपुर : जलालपुर थाना क्षेत्र के ममना पुरैनी मार्ग में दो साथियों के साथ बाइक से करवा चौथ का सामान लेने जा रहे युवक को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में युवक को गंभीर चोटें आ गईं. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सीएचसी सरीला ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस दौरान युवक का चचेरा साला व एक साथी घायल हो गया. चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया है.

पुरैनी गांव निवासी धरम दास ने बताया कि उनका बड़ा बेटा जगदीश प्रजापति (28) रविवार शाम करीब सात बजे करवा चौथ का सामान खरीदने के लिए ममना गांव के एक बाजार जा गया था. उसके साथ गांव के श्रीचंद (20) और रीतेश (25) भी साथ जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी. इसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को सीएचसी सरीला भिजवाया. इस दौरान डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया, जबकि श्रीचंद (20) और रीतेश (25) को मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है, वहीं मौत की सूचना के बाद परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरणपोषण करता था मृतक अपने पीछे एक दस वर्ष पुत्री व आठ वर्ष का एक पुत्र छोड़ गया है।

जलालपुर थाना इंस्पेक्टर ब्रजमोहन ने बताया कि जगदीश प्रजापति करवाचौथ की खरीदारी करने बाजार जा रहा था, तभी पुरैनी ममना मार्ग में युवक दुर्घटना का शिकार हो गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर परिवारीजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : जापानी नागरिक के कार चालक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौत, पुलिस ने विदेशी को एयरपोर्ट पहुंचाया

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थनगर में सड़क हादसा; बस पलटने से तीन की मौत, 50 अन्य बस सवारियां घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details