बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

कैमूर में घर से बाहर बुलाकर युवक की चाकू मारकर हत्या, शक के आधार पर 2 गिरफ्तार - Murder in kaimur

KAIMUR CRIME: कैमूर में अपराधियों ने एक युवक को पहले घर से बाहर बुलाया और फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस इसे दो गुटों के बीच की वर्चस्व की लड़ाई मान रही है. फिलहाल शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

MURDER IN KAIMUR
कैमूर में चाकू मारकर युवक की हत्या (ETV Bharat)

कैमूर: बिहार केकैमूर में अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए एक युवक कीहत्याकर दी. बताया जाता है कि अपराधियों ने युवक को घर से बाहर बुलाकर दिनदहाड़े चाकू मारकर उसकी जान ले ली. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

कैमूर में चाकू मारकर युवक की हत्या: घटना भभुआ शहर के शिवाजी चौक के पास आजाद नगर मुख्य सड़क के पास की है. सूचना पर पहुंचे भभुआ डीएसपी ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के देवर्जी गांव निवासी अजय पांडेय के 18 वर्षीय पुत्र रिशु पांडेय के रूप में हुई है.

शक के आधार पर दो गिरफ्तार:वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि देवर्जी गांव से रिशु अपने मकान भभुआ के आजाद नगर आया हुआ था. जानकारी देते हुए भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी की देवी जी रोड शिवाजी चौक के आसपास एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है.

"मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करते हुए दो लोगों को शक के अधार पर हिरासत में लिया गया है. बाकी सभी लोगों को भी चिह्नित कर लिया गया है, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया है कि दो लोगों का अलग अलग गुट है. पहले के विवाद को लेकर दोनों गुट के 10-12 की संख्या में अपराधी आपस मे भीड़ गए थे, जिसमें एक गुट द्वारा चाकू मारकर रिशु पाण्डे की हत्या कर दी गयी."-शिव शंकर कुमार, एसडीपीओ, भभुआ

अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी: शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं जितने भी संभावित जगह हैं, उन सभी जगहों पर पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है. दूसरे गुट के मुख्य सरगना लकी पटेल को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें

शेखपुरा में पिता ने 7 साल के बेटे को किऊल नदी में फेंका, जितिया के अगले दिन मिली लाश - MURDER IN SHEIKHPURA

ABOUT THE AUTHOR

...view details