बिहार

bihar

गया में डैम से मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा- 'हत्या हुई है, दोस्त के साथ घर से निकला था' - Dead Body Found In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 17, 2024, 10:09 PM IST

Youth Murder In Gaya : गया में एक युवक का शव डैम से मिला है. 15 अगस्त से यह युवक लापता था. 17 अगस्त की सुबह को उसका शव डैम से बरामद किया गया है. परिजनों का आरोप है कि युवक को उसका दोस्त घर से बुलाकर ले गया था. उसके बाद इस तरह की वारदात सामने आई है. वहीं घटना को लेकर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

गया : बिहार के गया में लापता युवक का शव मिला है. डैम से शव की बरामदगी हुई है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. यह घटना जिले के छकरबंधा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह को डैम से एक युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव तालाब में है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डैम से शव को बरामद किया. मृतक की पहचान बरहा के रविंद्र यादव (35 वर्ष) के रूप में की गई है.

15 अगस्त को दोस्त के साथ घर से निकला था :वहीं, घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. मृतक के चाचा राजदेव यादव ने बताया कि उनका भतीजा रविंद्र यादव 15 अगस्त को घर से निकला था. उसके एक दोस्त ने बुलाया था. वह घर नहीं लौटा, तो खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका. उसके दोस्त का कहना था, कि वह अपने ससुराल चला गया होगा. मामले को लेकर छकरबंधा थाने में शिकायत की गई थी. इस क्रम में 16 अगस्त की शाम को सूचना मिली, की तारचुआं डैम में एक युवक का शव छहलाया हुआ है. सोमवार को शव निकाला गया, जो रविंद्र यादव का था.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल. (ETV Bharat)

शव मिलते ही परिजनों में मचा चित्कार :वहीं, रविंद्र यादव का शव मिलते ही परिजनों में चित्कार मच गया. परिजनों का कहना है, कि उसके दोस्त के माध्यम से ही हत्या करवाई गई है. पूर्व से जमीन विवाद का भी मामला चल रहा था. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.

''तारचुआं स्थित डैम से रविंद्र यादव नाम के युवक का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.''- अजय बहादुर सिंह, थानाध्यक्ष, छकरबंधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details