राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अस्पताल में डांस का रील बनाना युवक को पड़ा महंगा, जाने क्या है पूरा मामला

जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में एक युवक को मरीजों के बीच डाकर डांस रील बनाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 14 minutes ago

Youth arrested for Making Reel
अस्पताल में डांस रील बनाना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार (Photo ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर:महात्मा गांधी अस्पताल में बीमार व्यक्तियों के बीच जाकर डांस रील बनाने वाले एक युवक को सरदारपुर थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि गत 17 अक्टूबर को एक युवक ने महात्मा गांधी अस्पताल की ओपीडी में मरीजों की लगी लाइन के बीच में आकर नाचते हुए रील बना ली थी और उसे अपने इंस्टाग्राम आईडी पर वायरल कर दिया. इससे अस्पताल में बीमार व्यक्तियों को असुविधा हुई. अपनी प्रसिद्धि के लिए उसने अनुचित स्थान पर रील बनाकर समाज में गलत संदेश प्रसारित किया.

पढ़ें: डिप्टी सीएम के बेटे का रील विवाद मामला, परिवहन विभाग ने वाहन का पंजीयन प्रमाण पत्र किया निलंबित

थानाधिराकी दिलीप सिंह ने कहा कि वीडियो देखने के बाद इस युवक की तलाश की गई. नागौरी गेट थाना पुलिस ने युवक की पहचान भील बस्ती निवासी बाइस वर्षीय हितेश पुत्र प्रेमजी भील के रूप में की. इस पर सरदारपुरा थाना पुलिस ने उसे शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसे पाबंद भी किया कि भविष्य में इस तरह से का कोई काम नहीं करे.

थानाधिकारी ने युवकों को सलाह दी कि उन्हें अस्पताल जैसी संवेदनशील जगह पर रील बनाने से बचना चाहिए. उनका कहना था कि सस्ती लोकप्रियता के चक्कर में युवा रील्स बनाकर अपने अकाउंट पर शेयर करते हैं. उनको अस्पताल और कई अति संवेदनशील जगहों पर रील बनाने से बचना चाहिए. अस्पताल में इस तरह से रील बनाने से मरीजों और उनके परिजनों असुविधा होती है.

Last Updated : 14 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details