दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रुपयों के बंटवारे के लिए युवक की हत्या, नोएडा पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

नोएडा में रुपयों के बंटवारे के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 3 hours ago

रुपयों के बंटवारे के लिए युवक की हत्या
रुपयों के बंटवारे के लिए युवक की हत्या (Etv Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा केदादरी में 7 अक्टूबर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने आपसी विवाद में व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में प्रयोग हुई कार व आला कत्ल भी बरामद कर लिया है.

दरअसल, 7 अक्टूबर को दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हायर कंपनी गोल चक्कर के पास एक अज्ञात शव मिला था. इस सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची. ग्रेटर नोएडा डीसीपी ने शव की शिनाख्त के लिए चार टीमों का गठन किया.

डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त लिए दादरी पुलिस द्वारा लगभग 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. इस दौरान सीसीटीवी व फोटो के आधार पर दोनों संदिग्धों की पहचान मृतक के साथ कंपनी में काम करने वाले सचिन तंवर उर्फ संदीप और रमेश उर्फ रामा के रूप में हुई. इस घटना में उनके साथ दो अन्य लोग भी दिखाई दिए, जिनके नाम हिमांशु और ओमप्रकाश उर्फ शिवम उर्फ बैलू है. वहीं, मृतक की शिनाख्त बिसरख क्षेत्र निवासी अमित राठौड़ के रूप में हुई.

रुपयों के बंटवारे के लिए युवक की हत्या (etv bharat)

रुपयों के बटवारे के लिए हुई थी अमित की हत्या:पुलिस ने हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपितों की पहचान दिल्ली के फतेहपुर बेरी निवासी हिमांशु, ओमप्रकाश उर्फ शिवम उर्फ़ बालू व सचिन तंवर उर्फ संदीप के रूप में हुई. आरोपियों ने बताया कि 6 अक्टूबर की रात को अमित को उन्होंने अपने हिस्से के रुपए के लिए केबी नोज ग्रीन सोसाइटी बिसरख के पास बुलाया. इसके बाद अमित अपनी काले रंग की क्रेटा कार लेकर वहां पहुंचा, जहां चारों अपनी वेगनर कार में उसका इंतजार कर रहे थे.

अमित के आने पर ये चारों भी उसकी क्रेटा कार में बैठ गए तथा पैसों के लेनदेन को लेकर चारों का अमित कुमार से विवाद हो गया. इस दौरान तीनों ने अपने चौथे साथी के साथ मिलकर कार में ही उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. शव को छुपाने के लिए उसके घर से दूर हायर कंपनी के पास फेंक दिया.

ये भी पढ़ें:

  1. दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद में सगे भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत
  2. दिल्ली में हॉस्पिटल के अंदर घुसकर डॉक्टर की हत्या, ड्रेसिंग कराने के बहाने आए थे दो हमलावर

ABOUT THE AUTHOR

...view details