राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

खैरथल में युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पीछे से किया था वार - Youth Murder case in Khairtal

खैरथल के मुंडावर के पेहल गांव में चाचा के लड़के ने चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. हमले में घायल युवक को अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसने बीच रास्ते ही दम तोड़ दिया.

Youth Murder case in Khairtal
खैरथल में युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या (ETV Bharat Khairtal)

खैरथल:जिले के मुंडावर के पेहल गांव में बुधवार की शाम को बाजार से सामान लेकर घर जाते समय चाचा के लड़के ने पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या कर दी. मामले की जानकारी लगते ही परिजन घायल को अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्त में युवक ने दम तोड़ दिया.

मुंडावर थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि बुधवार शाम को फोन के जरिए सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के पेहल गांव में लोकेश शर्मा नाम के युवक पर चाचा के लड़के ने पीछे हमला कर दिया है. घायल युवक को परिजन अस्पताल लेकर गए. हालांकि घायल लोकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया है. खबर लिखे जाने तक परिजनों ने मामला दर्ज नहीं करवाया है.

पढ़ें:भाभी ने चचेरे देवर को उतारा मौत के घाट, झगड़ा होने के कारण गुस्से में सिर पर मारी कुल्हाड़ी - Dungarpur Crime

परिजनों ने बताया कि मृतक गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता था. बुधवार की कंपनी की छुट्टी होने के कारण वह गांव आया था. लोकेश की हत्या बेवजह कर दी गई, जबकि उनका किसी से कोई झगड़ा भी नहीं है. बुधवार की दोपहर बाद मृतक बाजार से सामान लेकर आया और कुछ देर बाद ही उसकी हत्या कर दी गई. घर में चारों तरफ खून ही खून फैल गया. वहीं परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details