उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में धर्म छुपाकर महिला का उत्पीड़न करने वाला युवक गिरफ्तार

धर्म छुपाकर महिला को शादी का झांसा देकर कर रहा था उत्पीड़न, पुलिस ने आधार कार्ड के साथ किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
महिला का उत्पीड़न करने वाला युवक गिरफ्तार (Etv Bharat)

बिजनौर:धर्म को छिपाकर हिंदू महिला के साथ हिंदू मोहल्ले में किराए पर रह रहे एक मुस्लिम युवक का चेहरा आज बेनकाब हो गया है. युवक के धर्म के बारे में जानकारी होने पर पीड़ित महिला व उसकी पुत्री ने हंगामा कर पुलिस को सूचना दी. महिला की किशोरी बेटी ने धर्म छिपाकर रह रहे आरोपी पर उसे गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया है. आरोपी युवक को कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर गिरफ्तार कर लिया.

थाना कोतवाली शहर के मदन चौराहे के पास किराए पर रहने वाली प्रियंका नाम की महिला में साथ रह रहे संजीव नाम के युवक पर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत करने और धर्म छिपाकर महिला का कई महीनों से उत्पीड़न करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया.

इसे भी पढ़े-बिजनौर में युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों युवक गिरफ्तार, 1090 पर रिकार्ड हो गई चीख पुकार - GANG RAPE IN BIJNOR

महिला ने बताया, कि उसके पति की वर्ष 2023 में मौत हो गई थी. महिला अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान पर रह रही थी. महिला की 3 महीने पहले संजीव नाम के युवक जोकि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है, वो अपना नाम शादाब की जगह संजीव बताकर उसे शादी का झांसा देकर उसका उत्पीड़न कर रहा था. उसकी बेटी के साथ भी गलत हरकत कर रहा था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने संजीव को बेनकाब कर शादाब को उसके असली आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच भी कर रही है. थाना कोतवाली शहर के सीओ संग्राम सिंह ने मीडिया को बताया, कि पीड़िता की तहरीर पर धर्म बदलकर महिला और बेटी के साथ उत्पीड़न करने वाले शादाब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़े-देखें VIDEO : शामली में थूक वाले जूस के बाद अब बागपत में थूक वाली तंदूर रोटी, कस्टमर ने पकड़ा - Baghpat spitting incident

ABOUT THE AUTHOR

...view details