झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

लातेहार में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस - Road Accident in Latehar

Accident Spot Dead. लातेहर में एक युवक की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई. परिजनों को मौत को लेकर आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी

young man died under suspicious circumstances in Latehar
शव के साथ परिजन (ईटीवी भारत)

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रोल गांव निवासी सोनू उरांव की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गई. मृतक के परिजन इस मामले में कई प्रकार के संदेह जता रहे हैं. पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

दरअसल, चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रोल गांव निवासी सोनू उरांव दो अन्य युवकों के साथ बीती रात 1 बजे अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकला था. घर से निकलने के बाद गुरुवार को घर वालों को सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई है. मृतक के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि चंदवा थाना क्षेत्र के भूसाड़ गांव के पास सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है.

लातेहार में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत (ईटीवी भारत)

वहीं परिजनों ने जब शव को देखा तो मृतक के चेहरे पर कई गहरे जख्म के निशान बने हुए थे. इस पर मृतक के परिजनों को संदेह हुआ. मृतक के परिजन अमित उरांव ने बताया कि बुधवार की देर शाम तक वह घर में ही था, लेकिन गुरूवार को उन लोगों को सूचना दी गई कि सोनू उरांव की मौत हो गई. अमित उरांव ने बताया कि उन लोगों को सीधे अस्पताल बुलाया गया. इसलिए यह पता नहीं चल पा रहा है कि सोनू की मौत आखिर कैसे हुई. मृतक के चेहरे पर गहरे जख्म भी बने हुए हैं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इधर इस संबंध में पूछने पर डीएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि में तो यह मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-साहिबगंज के बरहेट में नाबालिग लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप - Suspicious death of minor girl

लातेहार में हाजत में मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू, मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में हुआ शव का पोस्टमार्टम

Jamshedpur News: रांची के करोड़पति युवा करोबारी की होटल में संदिग्ध अवस्था में मौत, साथ में थी एक युवती

ABOUT THE AUTHOR

...view details