झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में ट्रैक्टर पलटने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, चालक गंभीर रूप से घायल - Road accident in Lohardaga

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 11, 2024, 12:15 PM IST

Tractor overturned in Lohardaga. लोहरदगा में खेती के काम से जा रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना में ट्रैक्टर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना सदर थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tractor overturned in Lohardaga
हादसे में पलटा ट्रैक्टर (ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले के सदर थाना क्षेत्र के कुटमू दुपट्टा चौक के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके नीचे दबकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में ट्रैक्टर का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल चालक को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

रास्ता दिखा रहा था युवक, हुआ दर्दनाक मौत का शिकार

स्थानीय लोगों के अनुसार, ट्रैक्टर खेत जोतने के लिए जा रहा था. ट्रैक्टर में कुटमू निवासी स्वर्गीय करमू मुंडा का 25 वर्षीय पुत्र संजय मुंडा और चंदवा थाना क्षेत्र के कुर्मी टोला निवासी स्वर्गीय शिरघा उरांव का 45 वर्षीय पुत्र ट्रैक्टर का चालक रंथू उरांव बैठे थे. संजय रंथू उरांव को रास्ता बता रहा था.

इसी दौरान कुटमू दुपट्टा चौक के पास एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया. जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबकर संजय मुंडा की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में रंथू उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां रंथू का इलाज किया गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आगे की कानूनी प्रक्रिया अपनाई जा रही है. घटना को लेकर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना: चुटूपालू घाटी में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर, चालक और खलासी की मौके पर ही मौत

बाबा धाम से बासुकीनाथ जा रहे कांवरियों से भरा वाहन पलटा, दर्जनों लोग घायल

खूंटी में अनियंत्रित ट्रक पलटा, दबने से चालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details