दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 9 hours ago

ETV Bharat / state

युवक का चेहरा और सिर पत्थर से कुचला, दिल्ली के नरेला में सनसनीखेज मर्डर - Young man murdered in Delhi

Murder in Delhi: नरेला इलाके में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है. नरेला पुलिस मृतक की शिनाख्त करने के लिए आसपास के थानों में भी पूछताछ कर रही है.

दिल्ली के नरेला में सनसनीखेज मर्डर
दिल्ली के नरेला में सनसनीखेज मर्डर (Etv Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला नरेला थाना इलाके से सामने आया है, जहां पार्क में एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिला. मृतक का सिर और चेहरा पत्थर से कुचला गया है. युवक की बहुत बेरहमी से हत्या की गई है. फिलहाल, इस मामले में नरेला पुलिस की जांच और पूछताछ लगातार जारी है.

दरअसल, हर रोज की तरह आज भी गार्ड नरेला स्थित पार्क में सुबह टहलने के लिए आए. इसी दौरान जब वो पार्क के अंदर घूम रहे थे तो उनकी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी, जो जख्मी हालत में जमीन में पड़ा था. युवक की हत्या की जा चुकी थी. इसके बाग सिक्योरिटी गार्ड ने मामले की जानकारी आसपास के लोगों और फिर पुलिस को दी. सूचना पाकर तुरंत नरेला थाना पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

दिल्ली के नरेला में सनसनीखेज मर्डर (etv bharat)

जानकारी के अनुसार, अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. युवक की हत्या पत्थर से चेहरा कुचलकर की गई है. पत्थरों से मृतक पर किए गए हमले की वजह से उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है. अभी तक पुलिस को यह पता नहीं चल पाया कि किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक की उम्र करीब 27 साल बताई जा रही है. बता दें, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मृतक की शिनाख्त करने के लिए आसपास के थानों में भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. मोदीनगर के खेत में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
  2. गाड़ी का शीशा टूटने पर दिल्ली में युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details