झारखंड

jharkhand

चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया - Young man beaten to death

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 30, 2024, 1:38 PM IST

पाकुड़ में चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

man murdered in Pakur
जांच करते पुलिसकर्मी (ईटीवी भारत)

पाकुड़: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जुगीगढ़िया गांव में चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. घटना बीते सोमवार की देर रात की है. मंगलवार को ग्रामीणों ने जुगीगढ़िया पत्थर खदान के पास एक घायल युवक को देखा तो मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना दी और युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे. इस दौरान उसकी मौत हो गई.

चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या (ईटीवी भारत)

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल चोरी के आरोप में 5-6 लोगों ने उसकी लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई की और उसे घटनास्थल पर ही छोड़कर सभी भाग गए, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के संबंध में थाना प्रभारी संजीव कुमार झा ने बताया कि बीती रात कुछ लोगों ने कुलपहाड़ी गांव के समीउल शेख की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूछताछ में पता चला है कि पांच लोगों ने मिलकर समीउल की पिटाई की है. इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details