उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने पर जागी खाकी

अमरोहा में पुलिस की मौजूदगी में दुकान पर कब्जे के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ जमकर मारपीट
पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ जमकर मारपीट (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अमरोहा:यूपी केअमरोहा कोर्ट चौकी क्षेत्र के पास दुकान पर कब्जे के विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने के बावजूद भी दोनों पक्षों के बीच लगातार मारपीट चलती रही. इस बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को नगरकोट वाली क्षेत्र के मोहल्ला कोट में सुबह एक दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान दबंगों ने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की. वहीं, दूसरी तरफ महिलाओं के बीच जमकर एक दूसरे के बाल पड़कर मारपीट होने लगी. वहीं, सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन पुलिस के मौजूदगी में दोनों पक्षों में मारपीट लगातार जारी रहेगी.

पुलिस के सामने भी दबंग महिला के साथ मारपीट करते रहे. इतना ही नहीं दबंगों ने पुलिस के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की. उसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह मामला शांत कराया और आरोपियों को हिरासत में लेकर चौकी ले गई. जिसके बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया.

पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ जमकर मारपीट (Video Credit; ETV Bharat)
वहीं, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details