दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बिजली गुल होने पर घर में घुस कर महिला से किया रेप, मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी - Woman raped in Ghaziabad

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 2, 2024, 7:57 PM IST

Updated : Jul 2, 2024, 8:03 PM IST

गाजियाबाद में बिजली गुल होने पर घर में घुसकर एक शख्स ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. पुलिस आरोपी पड़ोसी की तलाश में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में रात के अंधेरे में घर में घुसकर एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि पीड़ित महिला के पड़ोसी पर है.

मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. यहां मंगलवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत में कहा गया है कि महिला के पड़ोस में रहने वाले अरुण नाम के युवक ने सोमवार देर रात घर में घुसकर उसके साथ रेप किया. दरअसल इलाके में बिजली गुल थी. आरोप है कि इसी दौरान आरोपी पड़ोसी महिला के घर में घुसकर छिप गया. जब घर के दरवाजे बंद हो गए और महिला सो गई तो आरोपी ने मौका पाकर महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया.

ट्रॉनिका सिटी के एसीपी सूर्यबली मौर्या (Etv bharat)

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में शादी का झांसा देकर 6 महीने तक किया रेप, आरोपी हिरासत में

आरोपी ने पीड़ित महिला को धमकी भी दी. सुबह के समय महिला की हालत काफी खराब हो गई और वह बेहोश हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपी की तलाश की जा रही है जो मौके से फरार हो गया.

मामले में ट्रॉनिका सिटी के एसीपी सूर्यबली मौर्या का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया कि 2 जुलाई सोमवार को थाना ट्रोनिका सिटी में पीड़िता द्वारा तहरीर दी गई कि उसके पड़ोस में रहने वाले अरुण ने उसके घर में घुसकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. सूचना पर मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, तीन दिन में तीन रेप की वारदात

Last Updated : Jul 2, 2024, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details