दिल्ली

delhi

दिल्ली त्रिलोकपुरी इलाके में महिला की गला रेतकर हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार - Woman murdered by slitting throat

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 11, 2024, 6:01 PM IST

Updated : Sep 11, 2024, 7:56 PM IST

Woman murdered by slitting throat : दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. खून से लथपथ महिला का शव उसके घर पर ही मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

त्रिलोकपुरी इलाके में महिला की गला रेतकर हत्या
त्रिलोकपुरी इलाके में महिला की गला रेतकर हत्या (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिलोकपुरी इलाके में 40 साल की महिला की गला रेत हत्या कर दी गई. खून से लथपथ हालत में महिला का शव उसके ही मकान से बरामद हुआ है. आरोप है महिला की हत्या उसके ही एक पड़ोसी ने की.पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया की लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई कि रेखा निवासी त्रिलोक पुरी, उम्र 40 वर्ष, को उसके पति ने अस्पताल में भर्ती कराया था, वह घर में घायल अवस्था में पाई गई थी. उसे अस्पताल में लाने पर मृत घोषित कर दिया गया. रेखा त्रिलोकपुरी के आठ ब्लॉक में रहती थी.बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे पड़ोस में रहने वाले 55 वर्षीय सुरेश ने रेखा की गला रेत दी. सूचना मिलने पर, स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और पाया कि मृतका को चाकू के कई घाव थे. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, जहां अपराध टीम ने निरीक्षण किया.

पूछताछ करने पर, मृतका के परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनके पड़ोसी सुरेश कुमार ने रेखा को चाकू मारा है.घर के पास के एक कैमरे से सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कथित तौर पर मृतका के घर में प्रवेश करते और बाहर निकलते हुए दिखाई दिया. जिसके आधार पर पुलिस ने ये गिरफ्तारी की है.

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया गया है संदिग्ध सुरेश कुमार को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.हत्या का मुकदमा आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पेशे से से कैब ड्राइवर है.
आरोपी से पूछताछ कर हत्या के वजह का पता लगाया जा रहा है

सड़क किनारे खड़ी कार से युवक का शव बरामदःवहीं, बाहरी उत्तरी दिल्ली के हिरणकी बख्तावरपुर रोड पर सड़क किनारे खड़ी एक कार से युवक का शव बरामद किया गया. मंगलवार सुबह जब लोग टहलने के लिए निकले तो देखा कि कार के अंदर एक युवक था. लोगों ने पास जाकर देखा गया तो पाया कि उसके नाक से खून निकल रहा था. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी अलीपुर थाने में दी.

ये भी पढ़ें :शाहदरा में देह व्‍यापार के ख‍िलाफ पुल‍िस की बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 3 महिलाओं को पकड़ा
ये भी पढ़ें :दिल्ली के निहाल विहार में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण, हंगामे के बाद आरोपी प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

Last Updated : Sep 11, 2024, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details