झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गर्दन काटकर महिला की हत्या, कटा सिर मिलने के बाद पुलिस कर रही धड़ की तालाश, नरबलि की आशंका - Woman murder in Dhanbad

Woman Murder. भूली ओपी क्षेत्र अंतर्गत एक तालाब से एक महिला का कटा हुआ सिर पुलिस ने बरामद किया है. मृतक के कान में एक बाली भी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 31, 2024, 9:20 PM IST

woman-murdered-by-slitting-her-neck-in-dhanbad
घटना की जांच करती पुलिस (ETV BHARAT)

धनबाद: धनबाद शहर के भूली ओपी क्षेत्र अंतर्गत पांडरपाला इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के तालाब से एक महिला का कटा हुआ सिर पुलिस ने बरामद किया है. सिर के कान में एक बालि भी है. बैंक मोड़ और भूली ओपी की पुलिस सिर को जब्त कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस का बयान (ETV BHARAT)

पुलिस के मुताबिक, अभी तालाब से सिर्फ महिला का सिर मिला है और धड़ की तलाश की जा रही है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी महिला की पहचान अभी तक नहीं की है. हालांकि पूछताछ में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. कुछ लोग जादू टोना को लेकर नरबलि की आशंका जता रहे हैं. सही मामला क्या है, यह जांच और महिला की पहचान होने के बाद ही पता चल पाएगा.

स्थानीय लोगों का कहना है कि तालाब के किनारे सिर पानी में था. संभवत: किसी ने दूसरे जगह पर गर्दन काटकर महिला की हत्या कर दी और सिर पांडरपाला के तालाब में फेंक दिया. जबकि महिला का धड़ कहीं और फेंका दिया गया होगा. धड़ बरामद के लिए पुलिस खोजबीन कर रही है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तालाब से सिर निकाला. सिर का काफी हिस्सा गल चुका था. जिसे देखते हुए पुलिस एक सप्ताह पहले हत्या की आशंका जता रही है. इसके अलावा कुछ लोग जादू टोना को लेकर भी नरबलि की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल बैंक मोड़ और भूली ओपी की पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:धनबाद में सड़क पर व्यक्ति की संदेहास्पद मौत, हादसा या हत्या उठ रहे सवाल, देखें घटना का लाइव वीडियो

ये भी पढ़ें:धनबाद में आपसी रंजिश में पहले हुई मारपीट, फिर कर दी फायरिंग, युवक को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details