छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में अर्धनग्न हालत में मिला महिला का शव, गिरफ्त में आए दरिंदे - woman murder in Raipur

रायपुर में एक सप्ताह पहले अर्धनग्न हालत में एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने हत्या में शामिल रहे सभी आरोपियों को धरदबोचा है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 31, 2024, 8:43 PM IST

woman murder in Raipur
रायपुर में महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat)

रायपुर:रायपुर में 24 मई को एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव पाया गया था. मामले में पुलिस ने 7 दिनों के बाद हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला के साथ शराब पीने बैठे थे. इस दौरान हुए विवाद के बाद आरोपियों ने महिला के सिर को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही पुलिया के नीचे उसे छिपा दिया. 21 मई को रायपुर के टिकरापारा थाने में महिला के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के कमल विहार इलाके में पुलिया के नीचे 24 मई को टिकरापारा पुलिस को एक महिला का शव मिला था. महिला अर्धनग्न अवस्था में थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. बताया जा रहा है कि 21 मई को महिला की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. महिला 18 मई से ही लापता थी. पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच तेज कर दी. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की. जांच के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

21 मई को महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के अनुसार महिला 18 मई से घर से लापता थी. पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी रखी थी. महिला का शव मिलने के बाद टिकरापारा पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और लोगों के बयान के आधार पर महिला की पहचान की. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने पत्थर से महिला के सिर को कुचलकर मार डाला. -दुर्गेश रावटे, प्रभारी, टिकरापारा थाना

तीन आरोपी गिरफ्तार: पुलिस की मानें तो मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर टिकरापारा पुलिस की टीम ने जांच की. पुलिस की टीम, एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट की संयुक्त टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और लोगों के बयान के आधार पर टिकरापारा के एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल ऑटो रिक्शा, मोटरसाइकिल और पत्थर भी बरामद कर लिया है.

रायगढ़ में गुम हुई गाय बनीं शख्स की हत्या का कारण, आरोपियों को आजीवन कारावास - Raigarh District Court
रायपुर पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, मृतक पत्नी और साली के कैरेक्टर पर करता था शक - Mystery Of Blind Murder
इस शहर में किसी की भी हत्या हुई आम बात, चाय पीने आए शख्स का मर्डर - Dhamtari Crime

ABOUT THE AUTHOR

...view details