बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में महिला वकील की पिटाई, निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो! महिला एसआई पर साजिश का आरोप

सुपौल में एक महिला वकील के साथ मारपीट कर उसके कपड़े उतारकर वीडियो बनाया गया. महिला वकील और उसकी मां का इलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

woman lawyer beaten
महिला वकील के साथ मारपीट (ETV Bharat)

सहरसा:बिहार केसहरसा में एक महिला वकील के घर पर हमला कर पांच लोगों ने बेरहमी से मारपीट की. जिसमें वकील और उनकी मां गंभीर रूप से घायल हो गईं. दोनों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. कथित रूप से महिला वकील के कपड़े उतारकर वीडियो बनाने की भी कोशिश की गयी. इस घटना का मास्टरमाइंड एक महिला एसआई को बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

क्या है घटनाः महिला ने घटना को लेकर बताया कि गुरुवार 11 बजे दिन में घर में थी. दरवाजा बंद था. उसी दौरान पांच लड़का आया और दरवाजा जोर जोर से खटखटाने लगा. जब दरवाजा खोले तो सभी अंदर प्रवेश कर गया. सबके चेहरे गमछा या टोपी से ढका था. एक लड़का ने पिस्टल माथा पर सटा कर मारपीट करने लगा. हमको निर्वस्त्र कर वीडियो बनाने लगा. विरोध करने पर पीटा. मां आयी तो उसके साथ भी मारपीट की. चार लड़के मारपीट करते रहे और एक लड़का वीडियो बना रहा था.

घटना का कारणः पीड़ित महिला वकील ने घटना के बारे में बताते हुए बताया कि कुछ दिन पहले कोर्ट में सुपौल की एक महिला एसआई से उनकी बहस हो गयी थी. महिला एसआई ने गाली देते हुए धमकी दी थी कि वह सबक सिखाएगी. महिला वकील ने आशंका जतायी है कि इस हमले के पीछे उसी एसआई का हाथ है. घटना सदर थाना क्षेत्र का है. जख्मी महिला यहीं किराये के मकान में रहती है. सहरसा सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करती है. थाने में आवेदन दिया है.

"एक महिला वकील के द्वारा बताया गया कि उसके और उसकी मां के साथ 5 लोगों के द्वारा मारपीट की गई है. उसने बताया कि तीन चार दिन पहले एक एसआई जो सुपौल में पदस्थापित है उसके साथ बहस हुई थी. मारपीट भी हुई थी. इसी वजह से एसआई द्वारा घटना को अंजाम दिलवाने का आरोप लगा रही है. कांड दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है."- अलोक कुमार, सदर SDPO

इसे भी पढ़ेंःमुंगेर में घर में घुसकर महिला से मारपीट और फायरिंग का वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस - Firing in Munger

ABOUT THE AUTHOR

...view details