उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

5 रुपये किराए के लिए कडंक्टर ने महिला को बस से दिया धक्का, इलाज के दौरान मौत - Woman dies after falling from bus

यूपी के वाराणसी में दर्दनाक घटना सामने (Woman dies in Varanasi) आई है. परिजनों का आरोप है कि बस कंडक्टर ने मात्र 5 रुपये किराए के लिए महिला को धक्का दे दिया. जिससे महिला की मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 2:51 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी : जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र में मात्र 5 रुपये के लिए महिला को बस से धक्का देने से मौत का मामला सामने आया है. घटना 10 मार्च की बताई जा रही है. घायल महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान गुरुवार को महिला की मौत हो गई. परिजनों ने बस मालिक एवं कंडक्टर पर कार्रवाई की मांग करते हुए कपसेठी थाना में तहरीर दी है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई है.



जानकारी के मुताबिक, जंसा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी राजकुमार चौहान की पत्नी संजू देवी (40) समूह में काम करती है. महिला समूह की एक मीटिंग में भाग लेने के लिए 10 मार्च को कपसेठी क्षेत्र में गई हुई थी. बैठक खत्म होने के बाद वो वापस गोराई आने के लिए बस में बैठी थी. तभी महिला तख्खू की बावली के पास से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घायल महिला को स्थानीय लोगों के सहयोग से परिजन एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाथी ले गए थे. जहां हालत गंभीर देखते हुए परिजनों ने केराकतपुर लोहता स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. इलाज के दौरान गुरुवार को घायल महिला संजू देवी की मौत हो गई. संजू देवी का शव लेकर परिजन कपसेठी थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया. परिजनों ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.



संजूद देवी के बेटे सुंदर चौहान ने बताया कि मां समूह में कार्यरत थी. वह कपसेठी में बीते 10 मार्च को समूह की मीटिंग में भाग लेने गई थी. 10 मार्च को वह कपसेठी से बस में बैठकर गोराई आ रही थी. आरोप है, तख्खू की बावली लगभग 3 बजे बस पहुंची थी. 5 रुपए भाड़ा कम देने पर उक्त बस के कंडक्टर ने धक्का मारकर नीचे सड़क पर गिरा दिया था, जिससे मां बस से नीचे गिर गई थी. इस दौरान उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई थी. उन्होंने बताया कि मां के साथ समूह की और महिलाएं थीं. उनकी सूचना पर परिवार के साथ घटना स्थल पर पहुंचा था. हालत गंभीर देख निजी अस्पताल केराकतपुर लोहता ले गए थे. जहां उनका इलाज चल रहा था. गुरुवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई.

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि बस से गिरने से महिला घायल हुई थी. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो हुई है. परिजन द्वारा तहरीर मिली है. आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : औरैया में बदमाशों ने चलाई गोलियां, चारपाई पर बैठी महिलाएं घायल, इलाज के दौरान एक महिला की मौत

यह भी पढ़ें : पति की बेरहमी; नशे से दूर रहने के लिए कहा तो पत्नी को हसिया से मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details