बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना देवी मंदिर में करंट से महिला की मौत, 13 से अधिक लोग झुलसे, शिव चर्चा में पहुंची थी महिलाएं - Current in Patna

पटना के देवी मंदिर में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से झुलस गये.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 3 hours ago

पटना में करंट से मौत
पटना में करंट से मौत (ETV Bharat)

पटना:राजधानी पटना रविवार को बड़ा हादसा हुआ है. जहां पालीगंज के करकट बीघा गांव में देवी मंदिर पर शिव चर्चा के दौरानकरंट लगने एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि 11 हजार वोल्टेज बिजली के करंट लगने से करीब 1 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है. इसमें से 8 की हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए पालीगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शिव चर्चा के दौरान करंट से मौत: मिली जानकारी अनुसार देवी मंदिर में नवरात्रि के मौके पर गांव की महिलाओं के द्वारा शिव चर्चा की जा रही थी. तभी करंट लगने से 13 लोग झुलस गए हैं. जिसमें, एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई है. वहीं चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी लोगों को पटना एम्स अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है. दूसरी तरफ 7 अन्य लोग 5 महिला और दो छोटे बच्चों समेत सभी जख्मियों का पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज किया जा रहा.

पटना में करंट से मची अफरातफरी (ETV Bharat)

परिजनों में मचा कोहराम:मृतक महिला की पहचान शिवकुमार दास की 35 वर्षीय पत्नी सुमीचा देवी के रूप में हुई है. इधर मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय डीएसपी प्रीतम कुमार और स्थानीय थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. साथ ही मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है.

पटना में करंट (ETV Bharat)

"पालीगंज थानाक्षेत्र के करकट बीघा गांव स्थित देवी मंदिर में शिव चर्चा के दौरान 11हजार तार के संपर्क में आने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि लगभग 13 से 14 लोग घायल हैं. जिसमें बच्चे भी शामिल हैं सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल घटना कैसे हुई है इसकी पुलिस जांच कर रही है."-प्रीतम कुमार, डीएसपी, पालीगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details