झारखंड

jharkhand

घर के कमरे में मिला महिला का शव, पति गिरफ्तार - Woman Dead Body Found

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 7, 2024, 5:01 PM IST

Husband arrested for wife murder.लोहरदगा में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई है. महिला का शव उसके घर के कमरे से बरामद किया गया है. वहीं मृत महिला के मायका पक्ष के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

Woman Dead Body Found
लोहरदगा का कुडू थाना. (फोटो-ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले के कुडू थाना क्षेत्र के कोकर पुरनाडीह गांव में शनिवार को एक महिला का शव उसके घर के कमरे से बरामद किया गया है. मृत महिला के मायका पक्ष के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी पति से पुलिस कर रही पूछताछ

मायका पक्ष के लोगों के द्वारा कुडू थाना में दिए गए आवेदन में गला दबाकर हत्या करने का आरोप पति पर लगाया गया है. कुडू थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है.

अक्सर होता पति-पत्नी में विवाद

परिजनों के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार सुखराम उरांव और उसकी पत्नी संपत्ति देवी (35वर्ष) शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए थे. रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि इसी दौरान सुखराम ने अपनी पत्नी संपत्ति की गला दबा कर हत्या कर दी. जब शनिवार की सुबह संपत्ति काफी देर तक सो कर नहीं उठी तो घर के अन्य सदस्यों को संदेह हुआ. कमरे में जा कर देखने पर संपत्ति को मृत पाया गया. जिसके बाद कुडू थाना पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. पुलिस के दिए गए बयान में मृतका के मायके वालों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अक्सर वह पत्नी के साथ झगड़ा करता था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

वहीं मामले में कुडू थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो ने कहा कि मृतका के मायके वालों ने महिला के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

ये भी पढ़ें-

पति ने पहले पत्नी को मायके से घर बुलाया, फिर कर दी टांगी से काट कर हत्या - murder in lohardaga

खेत में काम करने गई महिला की करंट लगने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल - Woman died due to electric shock

शराब के नशे में हैवान बन बैठा शख्स, पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान, जानिए आखिर हुआ क्या था - murder in lohardaga

ABOUT THE AUTHOR

...view details