बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा एसपी कार्यालय फरियाद लेकर पहुंची महिला ने खाया जहर, अधिकारियों में हड़कंप, जानें मामला

सहरसा एसपी कार्यालय में महिला ने जहर खा लिया. जानकारी मिले ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उसे भर्ती कराया गया.

सहरसा में आत्महत्या की कोशिश
सहरसा में आत्महत्या की कोशिश (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

सहरसाःबिहार के सहरसा में आत्महत्या की कोशिशका अजीब मामला सामने आया है. सदर थाना क्षेत्र के सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के विशनपुर निवासी महिला सिंकी नाई ने जमीन विवाद का फरियाद लेकर एसपी कार्यालय पहुंची थी. कार्यालय जाने से पहले जहर खा लिया. हालांकि जैसे ही पुलिस को भनक लगी पुलिस कर्मियों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

सौतेली सास पर गंभीर आरोपः घटना शुक्रवार की शाम पांच बजे की बताई जा रही है. पीड़िता ने बताया कि उसकी सौतेली सास उसे अपनी संपति से बेदखल करना चाहती है. इसको लेकर कई बार सोनबरसा कचहरी ओपी में आवेदन दी है लेकिन चौकीदार अरुण पासवान आवेदन को रफा दफा कर देता है. गुरुवार को भी वह एसपी कार्यालय में आवेदन दी थी लेकिन एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई थी.

मदद नहीं मिलने से थी परेशानः पीड़िता ने बताया कि वह एसपी से मिलने शाम लगभग चार बजे अपने एक सहयोगी के साथ पहुंची थी. एसपी से मिलने से पूर्व बाहर ही साथ लाए एक बोतल निकालकर जहर खा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कार्यालय में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गांव के लोगों ने की मारपीटः पीड़िता के अनुसार उसकी सास सौतेली है. पति पटना में मजदूरी करते हैं. वह गांव में ही दुकान चलाकर जीवन यापन करती है. उसकी सास ससुर से अपने नाम सभी संपत्ति करवाकर बेच रही है. कुछ दिनों से गांव के ही विजय यादव और अन्य उसे दुकान हटाने के लिए बोल रहा था. शुक्रवार को उसके साथ मारपीट भी की थी.

छानबीन कर रही पुलिसः महिला ने बताया कि उसे तीन बेटी ओर एक बेटा है. जहर खाने की बाबत कहा कि उसे कही से कोई मदद नहीं मिल रही थी. इस बाबत एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में एसपी कार्यालय के बाहर सीटीसी नाम की जहर पीने की बात सामने आ रही है. विवाद की जांच की जा रही है.

"पारिवारिक विवाद में जहर पीने की बात सामने आ रही है. महिला सीधे एसपी कार्यालय ही आई थी. कभी सोनबरसा कचहरी थाना नहीं गई है. विवाद की जांच की जा रही है. डॉक्टर ने 24 घंटे चिकित्सीय परीक्षण को लेकर भर्ती किया है. स्थिति सामान्य है."-आलोक कुमार, एसडीपीओ

यह भी पढ़ेंःये क्या इतना गुस्सा..! फल का ठेला नहीं हटाया तो ऑटो चालक ने मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details