उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशेड़ी पति से तंग आकर महिला ने किया सुसाइड, घटना के बाद पति और ससुर गायब

हरिद्वार जिले के लक्सर में महिला के आत्महत्या का मामला. पुलिस मामले की जांच में जुटी.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

haridwar
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर में महिला के आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला का पति नशे का आदी है और उसी की हरकतों से परेशान महिला ने ये कदम उठाया है. सोमवार 14 अक्टूबर को महिला का पति नशे में धुत था, तभी महिला ने ये कदम उठाया. इस घटना के बाद महिला का पति और ससुर गायब हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र में सुल्तानपुर नगर पंचायत रविदास मंदिर के पास रहने वाले प्रदीप (पुत्र मदन) की पत्नी राखी ने सोमवार दोपहर को गृह क्लेश के चलते आत्महत्या कर ली. मृतक महिला के ढाई और पांच साल के दो बच्चे हैं. महिला के बड़े बेटे ने ही पड़ोस की महिला को मां के सुसाइड करने की सूचना दी थी. मामले की जानकारी मिलते ही महिला के मायके वाले भी पहुंच गए.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लिया. सुल्तानपुर पुलिस चौकी प्रभारी लोकपाल‌ परमार के मुताबिक 112 नंबर पर कॉल कर किसी महिला ने बताया था कि उसकी बहन ने फांसी लगा ली है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस के अनुसार इस मामले में अभी उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने के बाद ही पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details