हरियाणा

haryana

शैलजा क्या बदलेंगी पाला, BJP कर जाएगी "खेला", समझो हरियाणा की राजनीति का क्या है "इशारा" ? - Kumari selja to Join Bjp offer

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Will kumari Selja change sides and Join Bjp : हरियाणा की कद्दावर कांग्रेस नेता और सिरसा सांसद कुमारी शैलजा विधानसभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे से नाराज़ बताई जा रही है. वे कांग्रेस के चुनाव प्रचार से भी गायब नज़र आ रही हैं. ऐसे में बीजेपी नेताओं ने कुमारी शैलजा को लेकर बड़ा बयान दे डाला है जिसके बाद सवाल पूछा जा रहा है कि क्या कुमारी शैलजा भी किरण चौधरी की तरह पाला बदलकर बीजेपी में जा सकती है.

Will kumari Selja Join BJP what is the hint of Haryana politics Haryana Assembly Election 2024
शैलजा क्या बदलेंगी पाला, BJP कर जाएगी "खेला" (Etv Bharat)

चंडीगढ़ :हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा से दलित सांसद कुमारी शैलजा इन दिनों कांग्रेस पार्टी से नाराज़ बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वे टिकटों के बंटवारे में हुड्डा गुट की ज्यादा चलने से नाराज़ हैं और इसलिए उन्होंने कांग्रेस के चुनाव प्रचार से भी दूरी बना ली है. वहीं इस बीच शैलजा की नाराज़गी को देखते हुए बीजेपी ने बड़ा दांव खेल डाला है और शैलजा को लेकर ऐसा बयान दे डाला है जिसके बाद पूछा जा रहा है कि क्या शैलजा बीजेपी जॉइन करने वाली है.

मनोहर लाल खट्टर ने क्या कहा ? :कुमारी शैलजा के बीजेपी में आने के बारे में बोलते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. ये संभावनाओं का संसार है. संभावनाओं को कभी टाला नहीं जा सकता है. इसलिए समय आने पर सब सामने आ जाएगा.

कुमारी शैलजा पर क्या बोले नायब सिंह सैनी ? :हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी दलित समाज को सम्मान नहीं दिया. उसका वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है. आप इतिहास देखिए कांग्रेस ने बाबा साहेब अंबेडकर को अपमानित किया है. कांग्रेस ने अशोक तंवर की गर्दन तोड़ दी. कोई उसको पूछने नहीं गया. अब कुमारी शैलजी का बारी है. किस तरह से उसको मानसिक तौर पर टॉर्चर किया गया. उनके बारे में जातिसूचक शब्द बोले गए. वो कांग्रेस की बड़ी नेता है. अगर उनकी इच्छा है कि वो मुख्यमंत्री बनना चाहती है तो क्या दिक्कत है. कांग्रेस की सोच रही है कि दलित समाज को दबा दो, उसे पनपने ना दो. अगर दलित समाज से कोई नेता बनता है तो कांग्रेस उसे दबाने का काम करती है, ये कांग्रेस के डीएनए में है.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने क्या कहा ? :वहीं रोहतक से सांसद और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुमारी शैलजा के कांग्रेस के चुनाव प्रचार से नदारद होने और बीजेपी के कुमारी शैलजा को जॉइन करने के ऑफर पर बोलते हुए कहा है कि सारे कांग्रेस के नेता मिल-जुलकर चुनाव लड़ेंगे और सभी आपको चुनाव प्रचार में दिखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details