छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में गीला भात पकाने पर चौकीदार ने उतारा महिला को मौत के घाट

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 5, 2024, 9:15 PM IST

Watchman kill woman बेमतरा में गीला भात पकाने पर नाराज चौकीदार ने महिला की हत्या गला दबाकर कर दी. महिला और चोकीदार दोनों ईंट भट्ठे पर काम करते थे. berla police arrest accused

Watchman kill woman
चौकीदार ने उतारा मौत के घाट

चौकीदार ने उतारा मौत के घाट

बेमेतरा: बेरला थाना इलाके के करेली गांव में मामूली विवाद के बाद चौकीदार ने महिला की हत्या कर दी. मृतक महिला का कसूर इतना भर था कि उसने जो चावल पकाया था वो थोड़ा गीला था. गीला चावल पकाए जाने से नाराज चौकीदार ने गुस्से में आकर महिला का गला दबा दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोप चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए चौकीदार ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

हम लगातार संदेहे के आधार पर हत्यारे की तलाश कर रहे थे. हत्यारा शातिर था पकड़ा नहीं जा रहा था.हमारी टीम ने बड़े धैर्य के साथ काम किया और आखिरकार हत्यारा हमारी पकड़ में आ गया. हमारी कोशिश होगी की आरोपी को जिस टीम ने पकड़ा है उसे इनाम दिलाया जाए. - रामकृष्ण साहू, एसपी, बेमेतरा

गीला भात बनाया तो कर दी हत्या: मृतक महिला और चौकीदार दोनों ईंट भट्टे पर काम करते थे. 25 फरवरी की रात को महिला ने चावल पकाया. चावल पकाने के दौरान गीला हो गया. गीला चावल देखकर चौकीदार गुस्से में आग बबूला हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि आधी रात को चौकीदार ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. सुबह जब लाश मिली तो चौकीदार इन सबसे अंजान बना रहा. पुलिस लगातार हत्यारे को तलाशती रही लेकिन आरोपी चौकीदार ने सच नहीं बताया. बेरला पुलिस को जब आखिरी में चौकीदार पर शक हुआ तो उनसे कड़ाई से पूछताछ की. चौकीदार टूट गया और उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

गुस्से ने पहुंचाया जेल:छोटी सी बात को लेकर जिस तरह से चौकीदार ने हत्या कर दी वो ये बताता है कि इंसान अब गुस्से में बेकाबू होने लगे हैं. तनाव लोगों पर इस कदर हावी होने लगा है कि वो छोटी छोटी बातों पर हत्या जैसी वारदात को भी अंजाम देने से नहीं चूकते.

सात दिन से मॉर्च्यूरी में पड़ा है युवक का शव, सड़क पर आंदोलन कर रहा परिवार, हत्या का केस दर्ज करने की मांग
एमसीबी में नशेड़ी बेटा बना हैवान, मां की हत्या कर पानी की टंकी में छुपाया शव
सूरजपुर में रिशु हत्याकांड में नया मोड़ परिजनों का अस्थि विसर्जन से इंकार, बुलडोजर एक्शन की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details