दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: वीरेंद्र सचदेवा की बिगड़ी तबीयत, RMLअस्पताल में भर्ती

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती यमुना में डुबकी लगाने के बाद स्किन एलर्जी से पीड़ित.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 23 hours ago

Updated : 22 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत खराब हो गई, उन्होंने हाल ही में यमुना में डुबकी लगाया था. यह घटना दो दिन पहले की है, जब सचदेवा ने आईटीओ स्थित यमुना छठ घाट पर जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यमुना में डुबकी लगाने का चैलेंज दिया था. हालांकि, उनके इस चैलेंज का कोई असर नहीं पड़ा और न ही मुख्यमंत्री तथा पूर्व मुख्यमंत्री वहां पहुंचे. लेकिन वीरेंद्र सचदेवा ने अपनी चुनौती को स्वीकार करते हुए यमुना में डुबकी लगाई.

दुर्भाग्यवश, इसके बाद उन्हें स्किन में एलर्जी की हो गई. सचदेवा ने पहले ही आरएमएल अस्पताल में दवा ली थी, लेकिन दो दिनों के उपचार के बावजूद उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ. इस कारण, शनिवार को उन्हें फिर से अस्पताल जाना पड़ा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया.

यह भी पढ़ें-Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने यमुना नदी में लगाई डुबकी, त्वचा रोग से हुए पीड़ित

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, वीरेंद्र सचदेवा अपने स्किन से जुड़ी समस्याओं के उपचार हेतु अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल में उनकी स्वास्थ्य की निगरानी एक विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम द्वारा की जा रही है. फिलहाल, उनकी छुट्टी को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन अस्पताल के सूत्रों ने आश्वस्त किया है कि उन्हें जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सचदेवा की तबीयत को लेकर चिंता व्यक्त की है और उनके स्वास्थ्य की कामना की है. हालांकि, उन्होंने बीजेपी पर झूठा प्रचार करने का आरोप भी लगाया है. राय ने कहा कि यमुना के प्रदूषण पर आरोप लगाकर बीजेपी केवल नौटंकी कर रही है. उनका यह भी कहना था कि भाजपाई लोग कार्रवाई करने से ज्यादा बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि उनकी सरकार वास्तव में यमुना की सफाई के लिए काम कर रही है.

यह भी पढ़ें-Delhi: राजधानी में प्रदूषण नियंत्रण को लेकर गोपाल राय ने बुलाई आपात बैठक

Last Updated : 22 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details