हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में अपना कैम्प ऑफिस खोलेंगे कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह, इस वजह से लिया फैसला

विक्रमादित्य सिंह मंडी में अपना कैंप ऑफिस खोलेंगे. बुधवार को विक्रमादित्य सिंह इसका उद्घाटन करेंगे. यह कैंप ऑफिस राजमहल कॉम्पलेक्स में खोला जा रहा है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 7 hours ago

विक्रमादित्य सिंह
विक्रमादित्य सिंह (ETV BHARAT)

मंडी: लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह मंडी में अपना कैंप ऑफिस खोलने जा रहे हैं. यह कैंप ऑफिस राजमहल कॉम्पलेक्स में खोला जा रहा है. इसका विधिवत शुभारंभ खुद विक्रमादित्य सिंह बुधवार को सुबह 9 बजे करेंगे.

अभी हाल ही में विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. उन्हें भाजपा की प्रत्याशी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से करीब 74 हजार मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अपनी हार के बाद भी उन्होंने अपना सकारात्मक रवैया दिखाते हुए यहां पर कैंप ऑफिस खोलने का ऐलान किया था. मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता से किए हुए अपने उसी वादे को अब विक्रमादित्य सिंह पूरा करने जा रहे हैं. इस कैंप ऑफिस में भी विक्रमादित्य सिंह लोगो की समस्याएं सुनेंगे.

कंगना ने भी मंडी में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए खोला है ऑफिस

हालांकि हारने के बाद ही विक्रमादित्य सिंह के पास प्रदेश सरकार में लोक निर्माण और शहरी विकास जैसे दो महत्वपूर्ण विभाग हैं. विक्रमादित्य सिंह के कैंप ऑफिस में क्या-क्या व्यवस्थाएं रहेंगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. महीने में कितने दिन विक्रमादित्य सिंह इसमें बैठेंगे और उनकी अनुपस्थिति में यहां कौन लोगों की समस्याएं सुनेगा, इसके बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन इस कैंप ऑफिस के माध्यम से विक्रमादित्य सिंह कहीं न कहीं भाजपा सांसद कंगना रनौत को पूरी टक्कर देने के मूड़ में नजर आ रहे हैं. कंगना ने भी हाल ही में अपना ऑफिस मंडी में खोला है. कंगना रनौत की अनुपस्थिति में उनका स्टाफ ही लोगों की समस्याओं को सुनता है, लेकिन भविष्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि जीते और हारे हुए प्रत्याशियों में से किसका ऑफिस लोगों के लिए ज्यादा मददगार साबित होता है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी के समय किए कामों का उद्घाटन कर रही कांग्रेस, प्रदेश सरकार सिर्फ टैक्स लगा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details