उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग में चोपड़ा डुंगरी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, कार खाई में गिरने से दो की मौत चार लोग घायल - Rudraprayag accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 18, 2024, 9:15 AM IST

Updated : Jul 18, 2024, 12:17 PM IST

Vehicle fell into ditch in Rudraprayag उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है. चार लोग घायल हैं. एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. एक परिवार के 6 सदस्य इस वाहन में सवार होकर जा रहे थे. Rudraprayag road accident

Vehicle fell into ditch in Rudraprayag
रुद्रप्रयाग सड़क हादसा (Photo- SDRF)

रुद्रप्रयाग में कार खाई में गिरी (Video- SDRF)

रुद्रप्रयाग: जिले के चोपड़ा-डुंगरी मोटर मार्ग पर कार हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं. इसके अलावा तीन लोग सामान्य घायल हैं. बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे.

रुद्रप्रयाग जिले में हुआ सड़क हादसा: आज गुरुवार सुबह करीब 6 बजे चोपड़ा-डुंगरी मोटरमार्ग पर एक वाहन संख्या UK13A 4341 दुर्घनाग्रस्त हो गया. स्थानीय लोगों को जैसे ही सड़क हादसे की सूचना मिली वो राहत और बचाव के लिए दौड़ पड़े. इसी दौरान उन्होंने पुलिस और एसडीआरएफ को दुर्घटना की जानकारी दी. चोपड़ा-डुंगरी मोटरमार्ग पर सड़क हादसे की सूचना मिलते है राहत और बचाव दल तुरंत दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हुए.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: तत्काल डीडीआरएफ (DistrictDisaster Response Fund) और एसडीआरएफ (StateDisaster Response Fund) की टीम घटनास्थल पर पहुंची. टीम ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया. रेस्क्यू टीम ने दुर्घटना का शिकार हुए 6 लोगों का रेस्क्यू किया. दुर्घटना में कल्पेश्वरी पत्नी बुद्धि लाल उम्र 58 वर्ष की मौत हो गई. आरती पुत्री जीतपाल उम्र 24 वर्ष की भी दुर्घटना में मौत हो गई है. जीतपाल पुत्र बुद्धि लाल उम्र 50 वर्ष, बुद्धि लाल पुत्र हीरू लाल उम्र 70 वर्ष, देवेश्वरी देवी पत्नी जीतपाल उम्र 45 वर्ष और आरती पुत्री जीतपाल उम्र 27 वर्ष घायल हुए हैं. वाहन में सवार सभी लोग ग्राम डुंगरी गांव के निवासी हैं. ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं. रुद्रप्रयाग उत्तराखंड का एक दुर्गम पहाड़ी जिला है. यहां सड़क के एक ओर पहाड़ हैं तो दूसरी ओर खाई और नदी है.
ये भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग के तिलवाड़ा मयाली मोटरमार्ग पर कार खाई में गिरी, एक की मौत दूसरा घायल

Last Updated : Jul 18, 2024, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details