राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, श्रीराम का जयकारा लगाकर किया जीत का शंखनाद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 30, 2024, 5:32 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बीते तीन दिनों से झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं. मंगलवार को दौरे के चौथे दिन वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

झालावाड़. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया. राजे ने झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का भी दौरा भी किया और विभागीय अधिकारियों से चर्चा कर जिले के रुके हुए विभिन्न विकास कार्यों को गति देने के भी निर्देश दिए.

मंगलवार को वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के राधा रमन मांगलिक भवन में स्थापित किए गए लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया. वसुंधरा राजे ने वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित भी किया. राजे ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर बीते 35 वर्षों से भाजपा का कब्जा रहा है, जिसे आगे भी कायम रखा जाएगा और एक बार फिर झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर भाजपा बड़े अंतर के साथ जीत का परचम लहराएगी.

इसे भी पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ दौरे पर, भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगी बूस्ट

झालावाड़ सीट है अनब्रेकेबल :वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन के दौरान झालावाड़-बारां लोकसभा सीट को अनब्रेकेबल बताया. उन्होंने कहा कि बीते 35 वर्षों से लगातार यहां से भाजपा जीत रही है और वह चाहती हैं कि 40 वर्षों तक यह जीत का आंकड़ा पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह अपने सामने क्षेत्र में चौथी पीढ़ी को देख रही हैं और इसी कारण आज वह बैठकर अपना संबोधन दे रही हैं तथा उनके पुत्र दुष्यंत खड़े होकर संबोधन दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव :चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. हम सब पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता हैं, उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर प्रधानमंत्री की ओर से दिखाए गए रास्ते पर चलेंगे.

राजे ने लगाया जय श्रीराम का जयकारा :चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने मंच से जय श्रीराम का जयकारा लगाकर लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया. कार्यालय के उदघाटन दौरान उनके साथ उनके पुत्र तथा झालावाड़-बारां से लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह, प्रभारी छगन माहुर, पूर्व विधायक नरेंद्र नागर सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अशोक चांदना के घर पहुंची वसुंधरा राजे

अशोक चांदना के घर पहुंची वसुंधरा राजे : झालावाड़ से जयपुर जाते समय वसुंधरा राजे बूंदी में रुकीं, जहां उन्होंने पूर्व मंत्री और हिंडोली से कांग्रेस विधायक अशोक चांदना के घर पहुंचकर चांदना के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार को ढांढस बंधाया. राजे के साथ सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इससे पहले वसुंधरा राजे ने बूंदी शहर के देवपुरा वार्ड पार्षद हरिशंकर सैनी के पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details