बिहार

bihar

'और उम्मीदवार की जरूरत हो तो बताइएगा Please', RLM के प्रदेश अध्यक्ष व पत्नी के JDU में जाने पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज - Upendra Kushwaha Taunt On JDU

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 23, 2024, 6:25 PM IST

RLM के प्रदेश अध्यक्ष और उनकी पत्नी का जदयू में जाने पर उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू पर तंज कसा है. उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को शेयर कर अपने नेताओं से आक्रोशित नहीं होने की अपील की है. पढ़ें पूरी खबर.

उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः लोकसभा चुनाव से पहले RLM के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को जदयू ने बड़ा झटका दिया है. RLM के प्रदेश अध्यक्ष रमेश कुशवाहा और उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी जदयू में शामिल हो गई हैं. शनिवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और विजय चौधरी की मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

उपेंद्र कुशवाहा का जदयू पर तंजः RLM के प्रदेश अध्यक्ष और उनकी पत्नी का जदयू में जाना उपेंद्र कुशवाहा के लिए एक बड़ा झटका है. इसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू पर एक कविता के माध्यम से तंज कसा है. RLM के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुवाहा ने अपने पार्टी के लोगों के आक्रोशित नहीं होने की बात कही. उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की एक कविता के माध्यम से जदयू पर तंज कसा.

नेताओं से आक्रोशित नहीं होने की अपीलः उपेंद्र कुशावाह ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखते हैं "राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा किसी अन्य पार्टी में शामिल हो जाने पर आक्रोशित मित्र कृपया हरिवंश राय बच्चन साहब की पंक्तियों का स्मरण करें. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि "जदयू के लोगों से आग्रह है कि कुछ और उम्मीदवार की जरूरत हो तो बताइएगा, प्लीज़"

'सिवान से चुनाव लड़ेंगी विजयलक्ष्मी': चर्चा है कि JDU रमेश कुशवाहा की पत्नी विजयलक्ष्मी को सिवान लोकसभा से टिकट देगी. इसलिए अपनी पत्नी के साथ जदयू में शामिल हो गए हैं. शनिवार को सदस्यता दिलाने के बाद जदयू की ओर से प्रेस कांफ्रेंस भी किया गया. इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, जदयू सांसद संजय झा, मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित कई नेता मौजूद रहे.

जदयू विधायक रहे चुके हैं रमेश कुशवाहाःआपको बता दें कि रमेश कुशवाहा 2015 से 2020 तक जदयू विधायक रहे हैं. 2020 में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए जदयू से विधानसभा का टिकट मांगा था. इसको लेकर नीतीश कुमार से भी बात हुई थी लेकिन किसी कारण से टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी छोड़ दी थी. एक बार फिर रमेश कुशवाहा अपनी पत्नी के साथ RLM से जदयू में चले गए हैं.

दोनों पार्टी एनडीए के घटक दलः मालूम को ही RLM और जदयू दोनों एनडीए के घटक दल हैं इसके बाद एक पार्टी ने दूसरे में सेंधमारी का काम किया है. पिछले दिनों एनडीए में सीट बंटवारा में उपेंद्र कुशवाहा को एक सीट काराकाट दिया गया था.

यह भी पढ़ेंःक्या सीट बंटवारे से खुश नहीं है आप? बोले उपेंद्र कुशवाहा- नाराज नहीं हूं लेकिन..

ABOUT THE AUTHOR

...view details