उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी के चार जिलों में अब CMO, योगी सरकार ने इन वरिष्ठ डॉक्टरों को प्रमोशन देकर दिया चार्ज

वरिष्ठ परामर्शदाता को मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया, लखनऊ के डॉक्टर भी शामिल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

up transfer yogi government appointed cmo kannauj maharajganj ghazipur raebareli health department
यूपी के चार जिलों में तैनात किए गए सीएमओ. (photo credit:etv bharat)

लखनऊ : प्रदेश के चार जिलों के वरिष्ठ परामर्शदाता को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के तौर पर पदोन्नति की गई है. इनमें कानपुर, संत कबीर नगर, वाराणसी और लखनऊ के वरिष्ठ परामर्शदाता शामिल है. उनकी पदोन्नति करके इन्हें दूसरे जिले स्थानांतरित किया गया. शासन के द्वारा यह पदोन्नति List जारी की गई है. इनमें लखनऊ के हजरतगंज स्थित डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल के वरिष्ठ रेडियोलॉजिस्ट परामर्शदाता डॉ. नवीन चंद्र भी शामिल है. इन्हें रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में पदोन्नति प्राप्त हुई है.


इन वरिष्ठ डॉक्टरों को मिला प्रमोशनःशासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक कानपुर के कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. स्वदेश गुप्ता को कन्नौज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में पदोन्नति मिली है. इसके अलावा संत कबीर नगर के संयुक्त चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. श्रीकांत शुक्ला को महाराजगंज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है.


इन्हें भी मिली नई तैनातीः वाराणसी मानसिक चिकित्सालय के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. सुनील पांडे को नवीन तैनाती गाजीपुर जिले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के तौर पर प्राप्त हुई है. लखनऊ के हजरतगंज स्थित डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल के परामर्शदाता डॉ. नवीन चंद्र को रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में पदोन्नति मिली है.


शासन ने दिए ये निर्देशः बता दे कि इन वरिष्ठ परामर्शदाताओं को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पद पर दूसरे जिले में नियुक्त किया गया है. शासन की ओर से इनको निर्देशित किया गया है कि यह स्वत कर मुक्त होकर अपनी नवीन तैनाती के स्थान पर कारभार ग्रहण करें और जल्द से जल्द इसकी सूचना शासन को कराएं.

योगी सरकार से इन जिलों में तैनात किए गए सीएमओ. (photo credit: up government)
Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details