उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोकतंत्र के लिए खतरा है कांग्रेस, इंडिया गठबंधन की कोई नीति नहीं - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 7:37 AM IST

मेरठ के राधा गोविंद मंडप में हुए महिला सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की.

े्ि
ेि्पप

मेरठ : राधा गोविंद मंडप में रविवार की शाम भाजपा की ओर से महिला सम्मेलन कराया गया. इसमें संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो आतंकवाद का समर्थन लेकर अपने आप को देश भक्त बताते हैं. अमेठी से अभी तक कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. मेरठ में तो सपा ने तीन बार अपना प्रत्याशी बदल दिया. अगर नामांकन की तारीख बढ़ा दी जाती तो एक के बाद एक प्रत्याशी बदलते रहते.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही पार्टी है जो बंगाल, तमिलनाडु में राम नवमी के मौके पर जुलूस के ऊपर पत्थरबाजी करने वाले आतंकी संगठनों का सहारा लेकर हमारे नौजवान हिन्दू भाइयों की जान लेने का काम करती है. सत्ता के लालच में आतंकी संगठनों के नेताओं का समर्थन लेकर देश के लोगों को धोखा देने का काम कर रही है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं को सम्मान देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है. 24 हजार बहनों के खाते खुलवाने के काम मोदी ने किया है. जिन बहनों को शौचालय के लिए बाहर जाना पड़ता था उनके लिए हर घर में शौचालय बनवाने का काम मोदी सरकार ने किया है. अबकी बार 400 के पार भाजपा सरकार अपनी सरकार बनाने का काम करेगी.

उन्होंने कहा कि गरीब मां का सम्मान कैसे होता है, ये गरीब मां का बेटा ही जानता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबी देखी है, वो जानते हैं कि गरीबी क्या होती है. कांग्रेस अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वायनाड में आतंकी सोच रखने वाले प्रतिबंधित दलों के नेताओं के समर्थन से साथ चुनाव लड़ रही है.

इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इंडिया एलाइंस का न तो कोई नेता है ना ही कोई नीति है. स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट की जनता भाग्यशाली है. यहां उनको अरुण गोविल जैसा प्रत्याशी मिला है. जनता को श्रीराम का किरदार निभाने वाले प्रत्याशी मिले हैं. उन्होंने कहा कि मेरठ की धरती पर राम के पैर पड़ने से जनता का उद्धार होगा.

यह भी पढ़ें :अखिलेश यादव के मुख्तार के परिजनों से मिलने पर राज्य मंत्री गुलाब देवी बोलीं- अपराधियों से मिलने जा रहे नेता, यह गलत है

ABOUT THE AUTHOR

...view details