उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर चाचा ने किया भतीजे का कत्ल, आरोपी की तलाश में पुलिस - Uncle shot nephew

बांदा कोतवाली क्षेत्र के तिलौसा गांव में हुई वारदात, आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस कर रही है प्रयास

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
भतीजे की गोली मारकर की हत्या (photo credit- Etv Bharat)

बांदा: जिले में रविवार की देर शाम एक चाचा ने अपने ही भतीजे की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है, कि युवक अपनी दुकान में बैठा हुआ था, तभी उसका चाचा दुकान पहुंचा और किसी बात को लेकर इनका आपस में झगड़ा हो गया. उतने में ही चाचा ने लाइसेंसी बंदूक से अपने ही भतीजे को गोली मार दी.

इसे भी पढ़े-अमेठी टीचर परिवार हत्याकांड, आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, रायबरेली में एक साथ जलीं 4 चिताएं - Amethi teacher family murder case

पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिलौसा गांव से सामने आया है. जहां पर रविवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे यहां का रहने वाला जितेंद्र गुप्ता नाम का युवक अपनी परचून की दुकान में बैठा था. तभी उसका चाचा देवीचरण उसकी दुकान पहुंचा और इनकी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि देवीचरण ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से जितेंद्र को गोली मार दी. इससे जितेंद्र घायल हो गया. जितेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू लाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं अपने भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपी देवीचरण मौके से फरार हो गया, पुलिस तलाश कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि देवीचरण गुप्ता नाम के व्यक्ति का अपने भतीजे जितेंद्र गुप्ता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिस पर देवीचरण ने जितेंद्र को गोली मार दी. जिससे वह घायल हो गया था और फिर उसकी मौत हो गई. वहीं इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं.

यह भी पढ़े-संभल में सब्जी विक्रेता की हत्या, लाश को धान के पुआल में छिपाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details