मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्ट्रीट डॉग की दहशत से हार्ट बीट की स्पीड हुई इतनी बेलगाम, मासूम चल बसी - Ujjain Girl Tragic Death

उज्जैन में स्ट्रीट डॉग को देखकर भागी थी 7 साल की बच्ची, हार्ट बीट ज्यादा तेज होने से अचानक हुई मौत.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

UJJAIN GIRL DIES BY FEAR DOG
स्ट्रीट डॉग के डर से 7 साल की मौसूम की मौत (ETV Bharat)

उज्जैन: बोहरा बाखल में शुक्रवार को 7 साल की एक बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर गलियों में खेल रही थी. तभी उसकी ओर एक स्ट्रीट डॉग आने लगा. डॉग देख बच्ची घबरा गई और डरकर भागते हुए घर पहुंची. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

घर पहुंचते ही अचानक बेहोश हुई बच्ची

मासूम के परिजन ने बताया कि बच्ची पहली कक्षा की छात्रा थी, वह परीक्षा देकर घर लौटी थी और गली में खेलने गई थी. इसी बीच करीब दोपहर 2 बजे उसने एक स्ट्रीट डॉग को देखा, जिससे वह भयभीत हो गई. इसके बाद वह अपने घर की ओर दौड़ पड़ी. घर पहुंचने के बाद बच्ची की हार्ट बीट काफी तेज हो गई और उसे उल्टी होने लगी. इसके बाद वह अचानक बेहोश हो गई. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

देखें वीडियो (ETV Bharat)

घटना के बाद प्रदर्शन, सख्त कार्रवाई की मांग

इस पूरी घटना के बाद बड़ी संख्या में बोहरा समाज के लोगों ने कमरी मार्ग का बाजार बंद करवा दिया और प्रदर्शन किया. इस बीच कांग्रेस विधायक महेश परमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और नगर निगम प्रशासन पर नाराजगी जताते हुए कहा, " यह शर्म की बात है कि मुख्यमंत्री के गृह नगर में कुत्तों के आतंक के चलते अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन प्रशासन अब भी सो रहा है." उन्होंने शहर को जल्द ही स्ट्रीट डॉग के आतंक से मुक्त करने की मांग की और चेतावनी दी कि अगर समय पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

बच्ची के मौत के बाद प्रदर्शन करते लोग (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

डॉग बाइट से मौत, बढ़ रहा है रेबीज का खतरा, कुत्ते के काटने पर 24 घंटे के भीतर करें ये काम

मुरैना में कुत्तों का आंतक, 4 बच्चों सहित 10 लोग हुए डॉग बाइट का शिकार

हाल में हुए कई डॉग बाइट की घटनाएं

शहर में स्ट्रीट डॉग्स के हमलों की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. कुछ समय पहले महाकाल मंदिर के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं पर भी कुत्तों ने हमला किया था. हाल ही में एक अन्य मामले में गणेश नगर निवासी सोनू शर्मा को कुत्ते के काटने से रेबीज हो गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details