उत्तराखंड

uttarakhand

एसएसपी मणिकांत मिश्रा कानून व्यवस्था जांचने रात में सड़क पर उतरे, अधिकारियों को दिए ये निर्देश - Rudrapur SSP Manikant Mishra

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Udham Singh Nagar SSP Manikant Mishra उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने देर रात काशीपुर शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने बैठक कर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों से आम जनमानस से अच्छा व्यवहार करने को कहा.

SSP took stock of law and order situation in Kashipur
काशीपुर में एसएसपी ने कानून व्यवस्था का लिया जायजा (Photo- ETV Bharat)

काशीपुर:उधम सिंह नगर जिले के नवनियुक्त पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा कानून व्यवस्था जांचने के लिए रात में सड़क पर उतरे. इस मौके पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि अपराध पर लगाम लगाएं और अपराधियों पर कार्रवाई की जाए. साथ ही नवनियुक्त पुलिस कप्तान ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ महाराणा प्रताप चौक पर बैठक भी की. जिसमें पुलिस का जनता के साथ व्यवहार पर चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए.

आम जनमानस से अच्छा व्यवहार करें पुलिस:दरअसल उधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा देर रात्रि अचानक काशीपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान हाल ही में पुलिस विभाग में हुए स्थानांतरण के बाद चार्ज संभालने वाले पुलिस अधिकारियों को जनता के साथ मृदु व्यवहार करने के आवश्यक निर्देश दिए. पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा ने कहा कि बैठक के दौरान उनके द्वारा गश्त, पिकेट और रात्रि चेकिंग की जानकारी ली गई.

कानून व्यवस्था जांचने रात में सड़क पर उतरे एसएसपी (Video- ETV Bharat)

अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश:उन्होंने कहा कि रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस का जनता के साथ व्यवहार उचित होना चाहिए. जिससे जनता पर पुलिस के प्रति विश्वास और गहरा हो सके. जनता का स्नेह और प्रेम तभी मिलेगा जब हम जनता में यह विश्वास पैदा करें कि अपराधियों को जेल भेजा जाएगा. बता दें कि मणिकांत मिश्रा को उधम सिंह नगर जिले का नया एसएसपी बनाया गया है. एसएसपी मंजूनाथ टीसी के तबादले के बाद मणिकांत मिश्रा को उधम सिंह नगर जिले की कमान मिली है.
पढ़ें-भीड़ और वाहनों से पटी देहरादून की सड़कें, व्यस्ततम चौराहों से गायब जेब्रा क्रॉसिंग, देखें ग्राउंड रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details